Bhilwara News: मुंबई से करीब सवा करोड रुपए से अधिक का दूध पाउडर लेकर दिल्ली जा रहा है एक ट्रक रास्ते में से गायब हो गया. ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर ने मामला दर्ज करवाया , जिस पर पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लिया. लेकिन ट्रक में ना दूध पाउडर मिला ना ड्राइवर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला भीलवाड़ा के मांडल थाना क्षेत्र का है यहां धूल खेड़ा के निकट पुलिस ने एक जयपुर नंबर ट्रक आरजे 14 n 2676 को एक शिकायत के बाद जप्त किया है. मांडल थाना प्रभारी ने बताया कि बेस्ट ट्रांसपोर्ट के मैनेजर जयपुर निवासी सुनील शर्मा ने जयपुर के भांकरोटा थाने में मामला दर्ज करवाया था जिसमें बताया कि बेस्ट ट्रांसपोर्ट का एक ट्रक मुंबई के पनवेल से 15 टन दूध पाउडर लेकर निकला था, जिसकी कीमत 1 करोड़ 27 लाख रुपए थी. इस ट्रक को ड्राइवर सागर मिश्रा 31 जनवरी को दिल्ली के लिए लेकर निकला था.


ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम के अनुसार ट्रक मंगलवाड चौराहे तक पहुंचा उसके बाद ड्राइवर ने फोन नहीं उठाया. जीपीएस सिस्टम ने ट्रक मांडल थाना क्षेत्र के धुलखेड़ा पुलिया के निकट होना बताया. जिस पर मैनेजर व जयपुर पुलिस ने मांडल थाने को सूचित किया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां ट्रक तो मिल गया लेकिन उसमे ना दूध पाउडर मिला ना ड्राइवर. पुलिस ट्रक को जप्त कर थाने ले आई है और मैनेजर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की है.


ये भी पढ़ें- 


Rajasthan News: चौथे दिन भी रैला की सभी खदानें रही बंद, निरीक्षण में जुटा खान विभाग