Bhilwara: भीलवाड़ा कलेक्ट्री गेट पर तालाबंदी की गई. इस घटना की स्याही अभी सूखी भी नहीं की दूसरे दिन मंगलवार को एक दलित युवक के सार्वजनिक ट्यूबवेल पर नहाने पर दबंगों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया, तो परिजन उसे सड़क पर रख जिला कलेक्ट्रेट का मेन गेट बंद कर प्रदर्शन करते नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इनका भी यही कहना है कि पुलिस प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रही है,हमारे साथ ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है.सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सांलरा गांव के कैलाश बेरवा ने आरोप लगाया कि मेरा बड़ा भाई नारायण सार्वजनिक ट्यूबेल पर नहाने गया तो कुछ वैष्णव समाज के लड़कों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. पहले भी हमारे साथ इस तरह की तीन चार घटनाएं हो चुकी हैं.मगर पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है.


 कृपया हमारे साथ न्याय करवाएं हमारी सुनवाई नहीं हो रही है इसलिए कलेक्ट्रेट गेट बंद किया. पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा ने कहा कि सुबह 10:00 बजे यह सूचना मिली थी कि कलेक्ट्रेट मेन गेट पर कुछ लोग उसे बंद कर रहे हैं.


सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस बल के साथ गए और प्रदर्शन करने वाले लोगों को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि सालेरा गांव में दो पक्षों में मारपीट हुई और जो पीड़ित है जिस की पिटाई हुई है.


उसको परिवार जन लेकर सीधे ही कलेक्ट्री आ गए और गेट बंद करने लगे इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें कोतवाली थाने ले जाया गया है. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और जो पीड़ित घायल युवक हैं, उसको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.साथ ही सुभाष नगर के थानाधिकारी को घायल युवक के बयान लेने के साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए गए है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बिगड़ा मौसम, तेज बारिश और ओले गिरने का अलर्ट जारी