Jahazpur:  जिले की जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में शकरगढ़ थाना क्षेत्र के अमरगढ़ चौकी के निकट देर रात नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप चालक पुलिसकर्मियों को कट मार कर भाग गया. पीकअप चालक की इस घटना के बाद पुलिस हादसे का शिकार होते-होते बाल बाल बची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं पुलिस को कट दिखाकर भागे पिकअप चालक का पुलिस ने पीछा किया तो गाड़ी चालक रोड पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने गाड़ी चालक के परिजनों को फोन पर सूचना दी और मौके पर बुलवाया. इसके बाद परिजन पुलिस के साथ बदसलूकी करने पर उतारू हो गए. जिस पर पुलिस ने चालक और एक युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया और गाड़ी की चाबी नहीं देने पर पुलिस ने पिकअप को क्रेन की सहायता से थाने में लाकर खड़ा करवाया.


ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन


थाना अधिकारी कुलदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अमरगढ़ चौके के निकट नाकाबंदी के दौरान एक पीकअप चालक को पुलिस ने रूकने का इशारा दिया. जिस पर पिकअप चालक पिकअप को पुलिसकर्मी को कट मार कर मौके से भगा कर ले गया. जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बचे.  पिकअप गाड़ी में महिला एवं पुरुष सवार थे.


नाकाबंदी के दौरान गाड़ी नहीं रोकने और गाड़ी को भगाकर ले जाने के बाद पुलिस कर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया तो चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को फोन पर कार चालक को मौके पर बुलवाया. वहीं पुलिस ने चालक किशन बारेठ को थाने ले जाने के लिए गाड़ी में बैठाया तो परिजन बदसलूकी पर उतर आए.


मौके पर खड़े उसके साथी सोनू बारेठ ने पत्थर उठा लिया. पुलिस दोनों आरोपियों को मौके से शकरगढ़ थाने लेकर पहुंची जहां शांति भंग की धारा में गिरफ्तार कर किशन बारेठ के चाबी नहीं देने पर पिकअप को क्रेन की सहायता से थाने में खड़ा करवाया. थाने पहुंचकर आरोपी किशन बारेठ की तलाशी ली गई तो किशन बारेठ के कपड़ों से चाबी पुलिस को मिली.


Reporter-Mohammad Khan


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें