Rajasthan Crime: राजस्थान में भीलवाड़ा शहर के सदर थाना क्षेत्र के धूमडास गांव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पति ने पत्नी से दर्द की दवा मांगी थी, मगर कलयुगी पत्नी ने अपने ही पति को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने जब हत्या का पर्दाफाश किया तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया. पत्नी बोली- मुझे कम पढ़ा लिखा पति पसंद नहीं था. मैं तो बीए पास हूं, उसे छोड़कर जाती तो समाज का आर्थिक दंड भुगतना पड़ता. इसलिए यह रास्ता अपनाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पुलिस के अनुसार धूमड़ास गांव में रहने वाले मृतक के भाई नारायण गाडरी ने 15 जून को पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने लिखा कि 3 जून की रात करीब 9:30 के आसपास मेरे भाई मदन गाडरी को उसकी पत्नी टीना ने पानी में सल्फास मिलाकर पिला दिया. मदन की तबीयत खराब होने के बाद उसे भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल और यहां से उदयपुर एमबीएस हॉस्पिटल में रेफर किया गया. 



यह भी पढ़ें- Bharatpur: पड़ोसी जंपर डालकर चोरी कर रहे थे विद्युत, 11000 kv तार गिरने से युवक..


यहां इलाज के दौरान 6 जून को मदन की मौत हो गई. नारायण ने बताया कि मेरे भाई की पत्नी टीना ने षड्यंत्र रचते हुए धोखे से उसे सल्फास मिला हुआ पानी पिला दिया. इसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. शक के आधार पर जब टीना से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 



टीना ने पुलिस को बताया कि मृतक मदन और उसकी शादी टीना के भाई और मदन की बहन की शादी के बदले आटे साटे में हुई थी. टीना ने बीए पास कर रखा था. जबकि मदन कम पढ़ा लिखा था और फैक्ट्री में मजदूरी करता था. इस कारण टीना उसे पसंद नहीं करती थी. टीना ने अपने छोटे भाई का रिश्ता बनाए रखने के लिए मदन के साथ विवाह कर लिया था. 



यह भी पढ़ें- Anupgarh News: दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर बंदूक की नोक पर की लूट


अगर वो मदन को छोड़कर जाती तो उसे सामाजिक रितिरिवाज के हिसाब से झगड़ा राशि के रूप में जुर्माना चुकाना पड़ता. इससे बचने के लिए उसने मदन को सल्फास की गोली खिलाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पत्नी टीना को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.