Anupgarh News: दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर बंदूक की नोक पर की लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2323934

Anupgarh News: दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर बंदूक की नोक पर की लूट

Anupgarh News: अनूपगढ़ जिले में रावला मंडी के ग्राम पंचायत 10 केडी के गांव 12 केडी में आज शुक्रवार को दोपहर लगभग 2 बजे एक किराने की दुकान के दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर बंदूक के नोक पर लूट का मामला सामने आया है. दुकानदार सुशील कुमार ने बताया कि उसकी दुकान पर देवेंद्र उर्फ डब्बू और प्रिंस बाइक पर सवार होकर आए आते ही दोनों ने उसे बंदूक दिखाई और उसकी आंखों में मिर्च डालकर उसके गल्ले से 40-45 हजार रुपए निकाल लिए.

 

Anupgarh Crime

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में रावला मंडी के ग्राम पंचायत 10 केडी के गांव 12 केडी में आज शुक्रवार को दोपहर लगभग 2 बजे एक किराने की दुकान के दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर बंदूक के नोक पर लूट का मामला सामने आया है. दुकानदार सुशील कुमार ने बताया कि उसकी दुकान पर देवेंद्र उर्फ डब्बू और प्रिंस बाइक पर सवार होकर आए आते ही दोनों ने उसे बंदूक दिखाई और उसकी आंखों में मिर्च डालकर उसके गल्ले से 40-45 हजार रुपए निकाल लिए. 

साथ ही उसके गले में पहनी हुई सोने की चैन भी तोड़कर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर डीएसपी अमरजीत चावला मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी है. दुकानदार सुशील (35) पुत्र सतपाल बिश्नोई ने बताया कि आज दोपहर लगभग 2 बजे वह अपनी किराने की दुकान पर बैठा था.

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: मांडली गांव में देर रात तक जमी कलेक्टर अंकित कुमार की चौपाल

इस दौरान देवेंद्र उर्फ डब्बू पुत्र भोला सिंह निवासी 12 केडी और प्रिंस पुत्र दिलीप सिंह निवासी 9 केडी बाइक पर सवार होकर उसकी दुकान पर आए. सुशील कुमार ने बताया कि प्रिंस के हाथ में पिस्तौल थी और देवेंद्र के हाथ में लाल मिर्च थी. दोनों ने पिस्तौल लहराते हुए उसकी आंख में लाल मिर्च डाल दी. लाल मिर्च डालने के बाद दोनों आरोपी ने उसके गले में पहनी लगभग डेढ़ तोले की सोने की चैन और आधे तोले का सोने का लॉकेट तोड़ लिया. 

सुशील कुमार ने बताया इसके बाद दोनों आरोपियों ने गल्ला खोलकर उसमें रखे हुए 40-50 हजार रुपए निकाल लिए और जाते हुए आरोपियों ने उसे गोली मारने की भी धमकी दी. सुशील कुमार ने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण भी उसकी दुकान में पहुंच गए और इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर डीएसपी अमरजीत चावला एसएचओ बलवंत राम मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- Panchang 6 July 2024 : आज शनिवार का दिन, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

डीएसपी अमरजीत चावला ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर मौका मुआयना किया है और रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी देवेंद्र उर्फ डब्बू रावला पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मुखबिरों को भी सक्रिय किया गया है.

Trending news