Rajasthan news: चित्तौड़गढ़ जिले के एक यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र पर मेस में खाने के दौरान कुछ छात्रों ने  उसकी जमकर पीटाई कर दी. .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेस में खाने के दौरान का यह मामला 
गंगरार थाने के सब इंसपेक्टर श्याम लाल ने इस मामले को लेकर बताया कि 25 अगस्त 2023 की रात के डीनर  के दौरान मेस में एक राजस्थानी युवक की विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले एक कश्मीरी छात्र से बहस हो गई थी. दरअसल, राहुल पूनिया नाम का एक युवक मेस में खाना खाने गया था, वहां सबसे पहले लगे चावल के काउंटर पर कई छात्र खड़े थे. चूंकि उसे चावल नहीं खाना था इसलिए वह आगे बढ़ गया. तभी लाइन में लगे एक कश्मीरी युवक कुतुबुद्दीन ने इसपर सवाल उठाया. जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई". 


 बोला हमला
वहीं यूनिवर्सिटी में ही पढ़ रहे  छात्रों ने  छात्रों पर नाराजगी जाहिर करते हुए उनपर हमला बोल दिया. हमले में छात्र घायल हो गया. 


क्या था मामला


दरअसल, राहुल पूनिया नाम का एक युवक मेस में खाना खाने गया था, वहां सबसे पहले लगे चावल के काउंटर पर कई छात्र खड़े थे. चूंकि उसे चावल नहीं खाना था इसलिए वह आगे बढ़ गया. तभी लाइन में लगे एक कश्मीरी युवक कुतुबुद्दीन ने इसपर सवाल उठाया. जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई". 


आगे उन्होंने बताया कि "बाद में यह बहस विवाद और हिंसक झड़प में बदल गई. इस दौरान घायल छात्रों को बेहतर उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं हिंसा में शामिल रहे कुछ छात्रों को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. लेकिन बाद में उन सभी को छोड़ दिया गया. दोनों ही पक्षों की तरफ़ से इस मामले में एफ़आईआर दर्ज कराई गई है".


ये भी पढ़ें


सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?


राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई