Bhilwara: उदयपुर जिले में हुई युवक की निर्मम हत्या के बाद भीलवाड़ा पुलिस भी अलर्ट हो चुकी है. जिले भर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है साथ ही धारा 144 भी लागू कर दी गई है वही सोशल मीडिया पर कलेक्टर और एसपी ने आमजन से शांति व्यवस्था कायम करने की अपील भी जारी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई. 2 हमलावर मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसे. धारदार हथियार से कई वार किए और उसका गला काट दिया. इस पूरे हमले का वीडियो भी बनाया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है. उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है.


यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील


इसमें धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, भुपालपुरा और सवीना थाना क्षेत्र शामिल हैं. साथ ही, पूरे राजस्थान में धारा 144 लागू कर दिया गया है. आरोपियों ने वीडियो के माध्यम से PM नरेंद्र मोदी तक को धमकी तक दे डाली है. दोनों आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस को राजसमंद के भीम से गिरफ्तार किया गया है. दोनों उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के निवासी हैं.


एक आरोपी रियाज का भीलवाड़ा जिले के आसींद कस्बे से ताल्लुक है उसका पुस्तैनी मकान आसींद कस्बे में ही स्थित है जहां उसके दो भाई रहते हैं और वह दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार को पाल रहे हैं उसके माता पिता का निधन हो चुका है और एक अरसे से आरोपी रियाज अपने परिवार से अलग उदयपुर में ही रह रहा है. आसींद में आरोपी रियाज के घर के बाहर पुलिस में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है उसके परिवार के सदस्यों ने उससे किसी भी तरह का संबंध नहीं होने की बात कही है. वही किसी भी तरह की अप्रिय घटना ना हो इसके लिए आसींद सहित जिले भर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल भी तैनात किया गया है.


Reporter- Dilshad Khan


यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख के मुआवजे का ऐलान, आज होगा पोस्टमार्टम


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.