भीलवाड़ा: इंदौर जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन का 8 साल में पहली बार रायला रोड स्टेशन पर रुकने पर ग्राम वासियों की ओर से ढोल नगाड़ों से स्वागत किया गया. क्षेत्र के लोगों को इंदौर जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात मिली है. पहली बार रायला रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के ठहराव से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है. यह ट्रेन अजमेर, दिल्ली मुंबई अहमदाबाद रतलाम इंदौर जोधपुर की ओर जाने वाले यात्रियों के लिए बेहतर कामयाब होगी. आस-पास के गांव व ढाणियों वासियों के लिए रेलवे ने सुविधा की है ज्यादा से ज्यादा यात्री रेल में सफर करें. शिक्षा, मेडिकल क्षेत्र मे यहां जनता का जुड़ाव होगा नये आयाम स्थापित होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सासंद ने रेल को दिखाई हरी झंडी


सांसद ने रेल चालक का मुंह मीठा कराया और माल्यार्पण के बाद ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा क्षेत्र के लोगों को बधाई दी. सांसद बहेड़िया ने कहा कि इंदौर जोधपुर ट्रेन के रायला रोड रुकने से लोगों को आवागमन के साथ व्यापारिक दृष्टि से भी लाभ होगा. ट्रेन का ठहराव होने से लोगों ने खुशी का इजहार करते हुए सांसद सुभाष बहेड़िया, रेलवे के एडीआरएम बलदेवराम का ढोल नगाड़ों के साथ का माला व साफा पहनाकर भव्य स्वागत समान किया गया.


यह भी पढ़ें: IRCTC Status Update: भारतीय रेलवे ने 271 ट्रेनों को किया कैंसिल, कहीं आपकी ट्रेन भी इस लिस्ट में तो नहीं!


रायला स्टेशन पर बनेगा ओवरब्रिज


फटाक से रायला स्टेशन क्वार्टर तक बहुत जल्दी रोड बनाया जाएगा. जिसके टेंडर हो गए हैं बहुत जल्दी बनाया जाएगा. रायला स्टेशन पर निकलने के लिए ओवरब्रिज भी बनाया जाएगा. गांव में जाने- आने की असुविधा को देखते हुए. इस मौके पर. भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश चौधरी ,राजकुमार आंचलिया , विजय कुमार लड्डा, पूर्व प्रधान गजराज सिंह, सरपंच प्रतिनिधि जगदीश जाट, पूर्व पंचायत समिति सदस्य रतन लाल सोमानी, नवग्रह आश्रम के संचालक हंसराज चौधरी. ,परिषद सदस्य शंकर लाल जाट. पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष कृष्ण गोपाल कोगटा सुबरात मोहम्मद, मुन्ना नीलगर उपस्थित थे.