Nokha, Bikaner: बीकानेर जिले के लिए आज का मंगल का दिन अमंगल रहा. जिले के खाजूवाला, लूणकरणसर और नोखा क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी. बीकानेर में अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार पहला हादसा में नोखा थाना क्षेत्र के बुधरों की ढाणी के पास एक बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त काकड़ा गांव निवासी माधुराम के रूप में हुई. वहीं दूसरा हादसा लूणकरणसर क्षेत्र के राजमार्ग 62 पर किस्तूरिया के पास हुई. जिसमें सड़क पर खड़े अज्ञात वाहन के पीछे तेज गति से आ रहा ट्रक टकरा गया. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक चालक महेंद्र बिश्नोई निवासी फुलदेसर की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.


हादसों से भरा दिन यही थामा नहीं बता दें कि तीसरी घटना भी खाजूवाला क्षेत्र की है. खाजूवाला के 24 केजेडी गुल्लूवाली के पास देर रात को एक ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने से 35 वर्षीय किसान मदन लाल बेनीवाल की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार खाजूवाला के 24 केजेडी गुल्लुवाली के पास देर रात को ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. आस-पास के लोगों ने किसान को जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खाजूवाला पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पीबीएम में रैफर कर दिया. जहां किसान ने इलाज दौरान दम तोड़ दिया. 


ये भी पढ़ें: धौलपुर: Wrong Number से चढ़ा प्यार का खुमार, भागकर रचाई शादी, फिर गर्दन पर किए ताबड़तोड़ वार


तीनों घटना बहुत ही असहनीस हैं, पुलिस को जानकारी मिलते ही शवों का पोस्टमार्टम करा के परिजनों को सौंप दिया है. वहीं घटनों की जानकारी जब मृतकों के परिजनों को मिलने से घरों में कोहराम मच गया है. 


Reporter: Tribhuvan Ranga


खबरें और भी हैं...


शाहपुरा में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला युवक का शव, बेटे को देख मां हुई बेहोश


राजसमंद: नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया युवक, कई दिनों तक किया रेप