धौलपुर: Wrong Number से चढ़ा प्यार का खुमार, भागकर रचाई शादी, फिर गर्दन पर किए ताबड़तोड़ वार
Advertisement

धौलपुर: Wrong Number से चढ़ा प्यार का खुमार, भागकर रचाई शादी, फिर गर्दन पर किए ताबड़तोड़ वार

Dholpur Crime News: रेलवे जीआरपी पुलिस द्वारा लिए गए बयानों में युवती ने बताया है कि वह बाड़ी के रहने वाले एक युवक से प्यार करने लगी थी. अनजाने में लगे एक कॉल की वजह से उसे बाड़ी के युवक दिनेश से प्यार हो गया.

Wrong Number से चढ़ा प्यार का खुमार

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर में रेलवे स्टेशन स्थित जीआरपी पुलिस चौकी के पार्क में एक युवती पर उसके प्रेमी ने जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से गर्दन पर जानलेवा हमले कर दिए. युवती आरोपी के चंगुल से छूट कर जीआरपी पुलिस चौकी पहुंच गई. खून से लहूलुहान अवस्था में युवती को देख जीआरपी के भी होश उड़ गए. जीआरपी पुलिस ने स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को सूचित कर युवती को नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पहुंचने से पूर्व ही आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना से पुलिस ने युवती के परिजनों को अवगत कराया. जयपुर से पहुंचे परिजन युवती को साथ लेकर चले गए. जयपुर में युवती की गुमशुदगी का मामला भी दर्ज है.

रेलवे जीआरपी पुलिस द्वारा लिए गए बयानों में युवती ने बताया है कि वह बाड़ी के रहने वाले एक युवक से प्यार करने लगी थी. अनजाने में लगे एक कॉल की वजह से उसे बाड़ी के युवक दिनेश से प्यार हो गया, जिसके बाद आरोपी उसे 1 माह पहले जयपुर से भगाकर अपने साथ बाड़ी ले आया. 1 महीने बाड़ी में अपने साथ रखने के बाद आरोपी युवक की बहन ने अपने भाई से युवती को वापस जयपुर छोड़कर आने के लिए कहा. जिस पर सोमवार देर रात को रेलवे स्टेशन के पार्क में आरोपी युवक और युवती के नहीं जाने पर आपस में बहस हो गई, जिसपर युवक ने युवती को जयपुर वापस भेजने की वजह उसके गले पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिए. घटना के बाद युवती अपने आपको बचाती हुई रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफार्म पर पहुंच गई, जहां मौजूद जीआरपी पुलिस कर्मी राजकुमार युवती को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. 

आपको बता दें कि पीड़ित युवती ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि उसके प्रेमी ने अपनी बहन के कहने पर उसकी हत्या करने की कोशिश की है. घटना के बाद जीआरपी चौकी पुलिस ने युवती के परिजनों को फोन पर सूचना दी. जिस पर परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी 1 माह से गायब है, जिसकी तलाश की जा रही थी. घटना के बाद युवती का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. उधर घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस से पूर्व ही आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घटनास्थल से सबूत एकत्रित किए हैं. आरोपी की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. जयपुर से जिला अस्पताल पहुंचे परिजन युवती को उपचार के लिए साथ ले गए. परिजनों द्वारा एक महीने पहले जयपुर पुलिस थाने में युवती के गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था.

पार्क में रखी बेंच पर खून से लिखा घर का मोबाइल नंबर
युवक द्वारा युवती की गर्दन पर चाकू से हमला करने बाद युवती का काफी खून बह गया. इस पर युवती को लगा की वह अब मर जाएगी तो उसने अपनी पहचान उजागर करने के लिए पार्क की बेंच पर खून से घर के नंबर लिख दिए. नंबर लिखने के बाद युवती अपना सामान पार्क में छोड़कर धौलपुर स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफार्म पर पहुंच गई, जहां मौजूद जीआरपी कॉन्स्टेबल राजकुमार युवती को गंभीर हालत में लेकर रात जिला अस्पताल पहुंचे. जयपुर में प्रताप नगर थाने में दर्ज है. 

गुमशुदगी का मामला 
कोतवाली पुलिस ने बताया कि जयपुर में प्रताप नगर थाने में संपर्क किया. जहां पता चला कि युवती की 1 महीने पहले गुमशुदगी दर्ज हुई है. युवती के धौलपुर में होने की सूचना मिलने के बाद रात को जयपुर की प्रतापनगर थाना पुलिस परिजनों को लेकर धौलपुर पहुंची और युवती को इलाज के लिए जयपुर ले गई.

पार्क में मिले खून के निशान
युवती के प्रेमी ने रेलवे की कॉलोनी में बने पार्क में हत्या का प्रयास किया था. घटनास्थल पर कोतवाली थाना पुलिस देर रात ही मौके पर पहुंची. जहां पार्क में युवती और उसके प्रेमी के बीच संघर्ष के निशान के साथ खून फैला मिला. वहीं, पार्क की बेंच पर युवती के द्वारा लिखे नंबर भी मिले.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news