Aaj Ka Rashifal: आज 22 दिसंबर 2023 मंगलवार के दिन का आपका राशिफल क्या कहता है? आपको बताते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि


जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उनको फिलहाल इंतजार करना पड़ सकता है. व्यापार करने वाले जातक ग्राहक की मांग के मुताबिक अपने व्यापार को बढ़ा सकते हैं. आज के दिन मौसमी बीमारी से बच कर रहें. परिवार के साथ कहीं घू्मने की आज के दिन प्लानिंग कर सकते हैं.


वृष राशि


नौकरी करने वाले जातक मन लगाकर काम करें प्रमोशन के योग हैं. पार्टनरशिप में जो लोग व्यापार कर रहें है उनको आज के दिन लाभ हो सकता है. अपने बुजुर्गों के साथ मधुर संबंध बनाएं. वाणी पर आज के दिन नियंत्रण रखें नहीं तो किसी विवाद में फंस सकते हैं. 


मिथुन राशि


नौकरी करने वाले जातक आज के दिन विशेष ध्यान दें काम में लापरवाही ना बरतें अन्यथा बॉस से डांट पड़ सकती है. व्यापारियों को आज के दिन धैर्य रखना होगा जल्दबाजी में काम बिगड़ सकता है.वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. सेहत आपकी ठीक रह सकती है.


कर्क राशि


जिन लोगों ने हाल में अपने काम में परिवर्तन किया है उनको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आज के दिन व्यापारियों को व्यापार में रोजाना से ज्यादा मुनाफा हो सकता है. किसी नए ब्यूटी प्रोडेक्ट का इस्तेमाल करने से बचें जो सेफ हैं उन्हीं का इस्तेमाल करें नहीं तो स्किन की परेशानी हो सकती है.


सिंह राशि


आज का दिन परेशानी वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को आज के दिन नई जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यापार करने वाले जातक आज के दिन सुस्ती ना करें नहीं तो हानि का सामना करना पड़ सकता है. आज के दिन माइग्रेन की समस्या से आप परेशान हो सकते हैं.


कन्या राशि


नौकरी करने वाले जातकों को आज के दिन ट्रांसफर का समाचार मिल सकता है. इस वजह से वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों को आज के दिन व्यापार में ज्यादा लाभ हो सकता है. धार्मक यात्रा में शामिल हो सकता है. सर्दी खांसी से परेशान रह सकते हैं.


तुला राशि


ऑफिस में राजनीति से बचकर रहें. इस वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज के दिन व्यापारी कोई नए काम की शुरूआत करना चाहते हैं तो कर सकते हैं आज का दिन नए व्यापार के लिए शुभ है. आर्थिक स्थित में सुधार के योग हैं. बाहर का खाना खाने से आज के दिन बचें इससे सेहत बिगड़ सकती है.


वृश्चिक राशि


नौकरी करने वाले जातकों का आज दिन अच्छा रह सकता है. व्यापारियों को आज के दिन नुकसान उठाना पड़ सकता है. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं. संतुलित भोजन ही खाएं अन्यथा पेट की समस्या से परेशान हो सकते हैं. आज के दिन किसी भी चीज का दान जरूर करें.


धनु राशि


नौकरी करने वाले जातकों की आज के दिन ऑफिस में सहकर्मी से विवाद हो सकता है.  पैतृक व्यापार करने वाले व्यापारियों को नई चीजें को व्यापार में जोड़ें. इससे आपको लाभ हो सकता है. आज के दिन धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.परिवारिक मामलों के बीच में बोलने से आज के दिन बचें. बच्चों की सेहत का विशेष ख्याल रखें.


मकर राशि


नौकरी करने वाले जातक मन लगाकर कार्य करें आज के दिन अधिकारी आपके काम पर ज्यादा ध्यान दे सकते हैं. व्यापारी आज के दिन व्यापार को बढ़ाने के लिए प्रचार करें इससे आपको लाभ हो सकता है. समय को बर्बाद ना करें. आज आप पेट दर्द और जलन की समस्या से परेशान रह सकते हैं.


कुंभ राशि


नौकरी करने वाले जातक सहकर्मियों से निजी बातों को साझा ना करें. व्यापार में आज के दिन कंपटीशन के कारण आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है. बाहर का खाना खाने से बचें इस वजह से आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.


मीन राशि


आज के दिन नौकरी करने वाले जातकों का प्रमोशन हो सकता है. व्यापारी जातक अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आज के दिन घर की सीढ़िया पर चलते हुए थोड़ा सावधान रहे. फिजूल खर्ची से बचें.


ये भी पढ़ें-


कल राशिफल में ये भी पढ़ें में (Mesh Yearly Rashifal 2024 : नया साल 2024 मेष राशि वालों की प्रतिष्ठा में करेगा वृद्धि, 1 मई के बाद मिलेगे शुभ संकेत