Bikaner: पूरी दुनिया 19 जून यानी की रविवार को फादर्स डे मनाएगी. बेटे अपेन पिता के प्रति अपना प्यार जताएंगे. उनका सम्मान करेंगे. बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में आज रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. कलयुगी बेटे ने पैसों की लेनदेन को लेकर अपने ही पिता की चाकू मार कर हत्या कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुत्र द्वारा पिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात नयाशहर थाना क्षेत्र की सर्वोदय बस्ती की है. बीती रात करीब 11 बजे सर्वोदय बस्ती, मनोज दाल मिल के पीछे रहने वाले अशोक मेघवाल ने अपने पिता रामचंद्र के पेट में चाकू घोंप दिया. अन्य परिजन घायल रामचंद्र को अस्पताल ले गए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. आरोपी अशोक को पुलिस ने डिटेन कर लिया है.


यह भी पढे़ं- 29 जून तक होगी समर्थन मूल्य पर चना खरीद, 24 जून तक पंजीयन कराने वाले किसानों से


क्या बोले डीवाईएसपी दीपचंद सहारण 
डीवाईएसपी दीपचंद सहारण ने बताया कि मृतक के दूसरे पुत्र शंकर ने अशोक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. शंकर के अनुसार अशोक ने इशान से पैसे उधार ले रखे थे. इसी बात को लेकर मृतक रामचंद्र ने इशान के दो तीन थप्पड़ जड़ दिए थे. 


रात को रामचंद्र ने अशोक को जगह जगह कर्जा ना लेने की बात कही. उसे काम धंधा करने को भी कहा. इस पर अशोक ने अपने पिता के रामचंद्र को चाकू मार दिया. पुलिस के अनुसार घटना के वक्त दोनों नशे में थे.


Reporter- Tribhuvan Ranga


यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.