gangsters encounter : राजस्थान पुलिस प्रदेश में गैंगस्टर्स के खिलाफ एक्शन मोड पर है. बीकरनेर पर गैंगस्टर्स पर बड़ी कार्रवाई की है.बीकानेर में मुठभेड़ हुई है, पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ सात हजार के इनामी बदमाश को दबोचा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब राजस्थान पुलिस बदमाशों के खिलाफ एक्शन ले रही है,बीकानेर में दीपू उर्फ दीपेन्द्र पुलिस मुठभेड़ में घायल है. पंद्रह से अधिक मुकदमों में नामज़द था ये आरोपी.आपको बता दें कि पुलिस पकड़ कर ला रही थी तो थानेदार की पिस्टल छीन कर पुलिस पर फायरिंग कर दी.पुलिस ने जवाबी हमले में बदमाश पर गोली चलाई.


आरोपी को घायल अवस्था में लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. DGP उमेश मिश्रा और ADG दिनेश MN के निर्देशन में राजस्थान में अपरोधों और अपराधियों पर नकैल कसने के लिए अभियान चल रहा है.आईजी ओमप्रकाश पासवान की अगुवाई में रेंज में गैंगस्टर बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है.


IG ने कहा गैंगस्टर और बदमाशों के ख़िलाफ़ पुलिस का ज़ीरो टॉलरेंस एसपी तेजस्वनी गौतम ने कहा कोतवाली थानेदार संजय सिंह की पिस्टल छीनने की कोशिश की थी. पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई. नया शहर थानाधिकारी वेदपाल, गंगाशहर थानाधिकारी नवनीत , कोतवाली थानाधिकारी संजय सिंह और DSTहैड कॉन्सेटबल दीपक यादव की रही अहम भूमिका. 


ये भी पढ़ें- बहुत ही डरावनी है इस मौत के कुएं की कहानी, सुनकर आपकी भी कांप जाएगी रूह, अब आवारा सांड बनें इसका शिकार


Reporter :- Rounak vyas