Bikaner Gangrape: बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और हत्या मामले में बीजेपी अब इस मुद्दे पर सरकार को घेरने खुलकर सामने आ गई है. खाजूवाला में दलित युवती के साथ गैंग रेप और मर्डर मामले में पुलिस कॉन्स्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है.वहीं, मुख्य आरोपी दिनेश बिश्नोई की गिरफ्तारी के लिए पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल द्वारा गठित तीन नेताओं की सदस्यीय कमेटी ने की मृतका के परिजनों से की बात. इस कमेटी के पार्टी के एससी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, विधायक अनिता भदेल और जोधपुर नगर निगम की मेयर वनिता सेठ शामिल हैं.अनिता भदेल इस पूरे मामले को लेकर सरकार और पुलिस प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार इस पूरे मामले में राजनीति कर रही है. ऐसे में बीजेपी  आमजनता के साथ खड़ी है.


गहलोत सरकार पर हमला बोलेत हुए कहा कि प्रदेश में पूरी तकह से जंगलराज है. इस घटना में शामिल अपराधी की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल खड़ा किया. अनिता भदेल ने कहा कि  युवती के पिता को रात 8 बजे पुलिस ने घर से उठा ले गई. सिर्फ घर पर शराब पीने के मामले में ही उठा ले गई पुलिस. भदेल ने पूर्व सीआई अरविंद सिंह की भूमिका को भी संदिग्ध बताते हुए कहा कि  सीआई को सब पता था, इसलिए ट्रांसफर करवाया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ज्यादा ब्लीडिंग से युवती की मौत हुई.


ये भी पढ़ें- दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज


कैलाश मेघवाल, विधायक अनिता भदेल का कहना है कि राजस्थान में बेटियां सुरक्षित नहीं. जिस पुलिस को रक्षक माना जाता है वही भक्षक बन चुकी है. अब पुलिस-प्रशासन मामले की लीपापोती में करने में लगा है. नेताओं का कहना है, हम मृतका के परिवार के साथ है. उसे इंसाफ दिलाने के लिए जो भी करना पड़ेगा, करेंगे.