दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1750347

दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज

Ashok Gehlot KC Venugopal : केसी वेणुगोपाल की दिल्ली में गुरुवार को सचिन पायलट से भी लंबी मुलाकात हुई जिसमें सुलह के फार्मूले को लागू करने पर लंबी चर्चा हुई. इसके बाद जयपुर पहुंचे वेणुगोपाल ने जयपुर के एक निजी होटल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की. 

दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज

Ashok Gehlot KC Venugopal : दिल्ली और जयपुर के बीच इन दिनों सियासी मुलाकातों का दौर तेज है. इसी बीच एक बार फिर दिल्ली और जयपुर से सियासी मुलाकातों की तस्वीरें सामने आई है. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की पहले दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात हुई तो वहीं अब वेणुगोपाल की जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात हुई है. हालांकि केसी वेणुगोपाल जयपुर में सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजन लाल जाटव की बेटी के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान जयपुर के एक होटल में अशोक गहलोत से भी मुलाकात की.

पहले पायलट और अब गहलोत से मुलाकात

केसी वेणुगोपाल की दिल्ली में गुरुवार को सचिन पायलट से भी लंबी मुलाकात हुई जिसमें सुलह के फार्मूले को लागू करने पर लंबी चर्चा हुई. इसके बाद जयपुर पहुंचे वेणुगोपाल ने जयपुर के एक निजी होटल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की. यह मुलाकात भी लगभग 1 घंटे चली. जिसमें राजस्थान के चुनाव के कई पहलुओं पर चर्चा हुई.

दिल्ली में तैयार हुआ सुलह का फार्मूला

दरअसल 29 मई को दिल्ली में राजस्थान के सुलह का फार्मूला तैयार किया गया, जिसमें अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाजुन खड़गे, राहुल गांधी और केसी वैणुगोपाल ने सियासी गुफ्तगू की, दिल्ली की प्रयोगशाला में तैयार सुलह के फार्मूले पर  राजस्थान के दोनों दिग्गज नेताओं के बीच चुनाव को लेकर रजामंदी कराई गई थी. जिसके बाद ऐलान किया था कि राजस्थान में सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे. अब एक बार फिर वेणुगोपल ने कहा कि हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

पायलट को लेकर थी अफवाहें

इसी बीच अफवाहों का बाजार गर्म था कि 11 जून को राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट नई पार्टी का एलान कर सकते हैं, लेकिन सारी चर्चाएं कोरी साबित हुई और पायलट ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया. ऐसे में अब राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कवायद तेज है.  ऐसे में आगामी दिनों में कई और सियासी मुलाकाते होने की चर्चाएं हैं.

Trending news