Lunkaransar: राजस्थान के बीकानेर जिले के लूनकरणसर क्षेत्र में बीती रात मलकिसर पम्पिंग स्टेशन के पास अज्ञात व्यक्ति का शव नहर में तैरता मिला. जिसे पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है. मिली जानकारी के अनुसार आईजीएनपी की कंवरसेन लिफ्ट नहर में बीती रात दो बजे एक शव तैरता दिखा तो पम्पिंग स्टेशन पर तैनात कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना के बाद लूनकरणसर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकलवाकर लूनकरणसर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस के अनुसार शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है और पानी में पड़ा रहने से सड़ गया है. अर्ध नग्न अवस्था में मीले शव पर हल्का हरा रंग का शर्ट है बाकी कोई कपड़ा शव के ऊपर नहीं मिला. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है. 


यह भी पढ़ें - धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू


वहीं बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व महाजन थानाक्षेत्र में एक मंदबुद्धि व्यक्ति के नहर में गिरने की अपुष्ट सूचना थी. ग्रामीणों ने महाजन पुलिस को भी इसकी सूचना दी लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई. अंदेशा लगाया जा रहा है कि यह शव उस मंदबुद्धि व्यक्ति का हो सकता है, बाकी शिनाख्त होने के पश्चात ही स्पष्ठ हो पाएगा कि शव किसका है और कहां से आया है.


Reporter: Tribhuvan Ranga


खबरें और भी हैं...


Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी


बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट


'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान


Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द