Bikaner News: राजस्थान सरकार द्वारा जारी हुए बजट में श्री डूंगरगढ़ तहसील में बस स्टैंड व ट्रॉमा सेंटर के निर्माण की घोषणा होने के बाद कस्बे वासियों द्वारा स्थानीय विधायक गिरधारी महिया का स्वागत किया जा रहा है. आज विधायक की शाही सवारी व जुलूस का आयोजन कस्बे वासियों द्वारा किया जा रहा हैं. इस दौरान विधायक गिरधारी महिया हाथी पर सवार होकर रैली निकाल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 स्थानीय उपखंड कार्यालय से शुरू होकर हाथी, बैंड बाजा व डीजे के साथ विधायक की रैली जुलूस के रूप में कस्बे के हाइवे स्थित घुमचक्कर चौराहे, मुख्य बाजार से होते हुए श्याम जी मंदिर पहुंची, जहां कस्बे के सामाजिक संगठनों व आमजन द्वारा विधायक का सम्मान समारोह आयोजित कर कस्बे के विकास के लिए करवाई गई. विभिन्न बजट घोषणाओं के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया. स्वागत जुलूस में बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों समेत विधायक गिरधारी महिया के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में शामिल हुए. 


बजट घोषणा के बाद निकाले जा रहे इस भव्य जुलूस को लोगों द्वारा विधायक द्वारा की जा रही आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के रूप में भी देखा जा रहा है. लोगों का कहना है कि अगर यह बजट घोषणा धरातल पर लागू होती है तो श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के लिए यह एक बड़ी सौगात होगी. लाखों लोगों को बस स्टैंड व ट्रॉमा सेंटर होने का लाभ मिल सकेगा.


 गौरतलब है कि कई सालों से क्षेत्रवासी बस स्टैंड व ट्रॉमा सेंटर निर्माण की मांग कर रहे थे व कई बार आंदोलन भी हुए थे और इस बार की बजट घोषणा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा इन दोनों के निर्माण समेत क्षेत्र को ओर भी कई सौगातें दी गई हैं.