Bikaner News:  बीकानेर नेशनल डॉटर्स डे पर शहर में हुआ विशेष आयोजन. शहर की 40 साइक्लिस्ट बेटियों ने विशेष रैली निकाली. नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी भी रैली में हुए शामिल. सर्किट हाउस से मोदी डेरी तक निकाली रैली. इस दौरान मेयर सुशीला कंवर ,संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी,आईजी ओमप्रकाश,डीएम नम्रता वृष्णि ने हरीझंडी दिखाकर किया रैली को रवाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज नेशनल डॉटर्स डे है ऐसे में बेटियों के लिए और बेटियों द्वारा प्रदेश में कई आयोजन किए जा रहे है. कुछ ऐसा ही विशेष आयोजन बीकानेर में देखने को मिला जहां देश और दुनिया में अपनी साइक्लिस्ट में परचम लहरा चुकी बीकानेर की 40 बेटियों ने शहर में विशेष रैली निकालते हुए आज के इस खास डॉटर्स डे को सेलिब्रेट किया.


जहां बीकानेर पुलिस और निर्विकल्प फाउंडेशन द्वारा आयोजित ये रैली सर्किट हाउस से मोदी डेरी तक पहुंची, जिसमे नेशनल और इंटर नेशनल खिलाड़ी भी शामिल हुए. वहीं मेयर सुशीला कंवर ,संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी,आईजी ओमप्रकाश,डीएम नम्रता वृष्णि ने हरीझंडी दिखाकर रैली को रवाना रवाना किया. बेटियों का हौसला अफजाई की वही इस दौरान शहर के उद्योगपति और समाजसेवी सहित कई विशिष्ट लोग शामिल हुए.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!