Bikaner Big News: राजस्थान के बीकानेर में आज खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा दौरे पर है. जहां मंत्री गोदारा ने बीजेपी के संभाग मुख्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए सरकार के 10 माह पूरे होने पर उपलब्धियों को सबके सामने रखा, तो वहीं कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: ट्रिपल हत्याकांड मामले में फरार 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार



वहीं मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसान के लिए सरकार बेहद चिंतित है. किसानों को राहत देने के लिए सर्वाधिक दामों पर गेहूं खरीदा गया है. वहीं भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था मजबूत हुई है. बड़े-बड़े अपराधियों पर सख़्त कार्रवाई की गई है. 


 



पेपर लीक मामलों में बड़े और नामचीन लोग गिरफ्त में आए हैं. पेट्रोल और डीज़ल के दाम भाजपा सरकार में कम है. वहीं अशोक गहलोत सरकार के कामों की कमियां गिनाते हुए भजनलाल सरकार की तारीफ़ की. मंत्री ने कहा कि वॉटर मैनेजमेंट भी भजनलाल सरकार में बेहतर हुआ है.


 



पढ़ें बीकानेर की एक और बड़ी खबर-


शरदीय नवरात्रा को लेकर विश्व प्रसिद्ध करणी मंदिर में तैयारी अंतिम रूप पर चल रही है. देश-विदेश से रोजाना आने वाले हजारों श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मंदिर पर प्रन्यास द्वारा विशेष व्यवस्था की गई है. वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन और पुलिस भी पूरी तरह सतर्क नजर आ रहा है. 



प्रन्यास के अध्यक्ष बादल सिंह ने बताया की 9 दिवसीय चलने वाले इस विशाल मेले में श्रद्धालुओं को सहाजरूप से मां करणी के दर्शन हो इसकी पूरी व्यवस्था की जा रही है. वहीं स्वच्छ भारत अभियान के तहत मंदिर परिसर पर बाजार में साफ सफाई की विशेष व्यवस्था की जाएगी.