Khajuwala, Bikaner News: खाजूवाला के वार्ड नंबर 1 में देर रात को दो चोरों ने घर में घुसकर अपने पोते के पास सो रही 75 वर्षीय महिला के गले से जेवरात चोरी करने का प्रयास किया. महिला के नींद खुलने पर धारदार हथियार से महिला का गला और हाथ काट दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना की सूचना के बाद देरी से पहुंची. मोहल्ले वासियों ने खाजूवाला पुलिस थाना में पहुंचकर खाजूवाला कस्बे में लगातार हो रही लूटपाट और चोरी की घटनाओं को लेकर आक्रोश जताया. ऐसे में एडिशन एसपी कैलाश सिंह ने मौके पहुंचे ओर घटनास्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही घायल महिला से भी मिले. 



मोहल्लेवासियों ने आक्रोश जताते हुए एडिशनल एसपी के सामने खाजूवाला पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि देर रात को वार्ड नंबर 1 में घर में सो रही महिला के गले से सोने के जेवराज चोरी करने पर दो चोरों ने प्रयास किया. महिला के शोर मचाने पर चोरों ने महिला का गला काटकर मौके से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस थाना में पहुंचे मोहल्ले वासियों ने आरोप लगाया कि घटना की सूचना देने के बाद भी खाजूवाला पुलिस की टीम में वह 2 घंटे देरी से पहुंची. तब तक चोर मौके से फरार हो गए. एडिशनल एसपी ने सभी मोहल्ले वासियों को भरोसा दिलाया कि जल्द पुलिस चोरों को पकड़ेगी व पीछे की भी लूटपाट व चोरी की घटनाओं का जल्द खुलासा करेगी.


पढ़ें बीकानेर की एक और खबर


Bishnoi Samaj: सलमान खान ने फार्म हाउस में पकाकर खाया था काले हिरण का मांस!, चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा...


Bishnoi Community on Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का काले हिरण शिकार मामला एक बार फिर से चर्चा में है. सलमान के पिता सलीम खान द्वारा दिए गए एक बयान ने बिश्नोई समाज को भड़का दिया है. बिश्नोई समाज ने सलीम खान के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और सलमान खान के खिलाफ अपना विरोध जताया है. यह मामला 1998 में सलमान खान द्वारा काले हिरण के शिकार के लिए दर्ज किया गया था, जो बिश्नोई समाज के लिए एक संवेदनशील मुद्दा है.  अब इस मामले में एक चश्मदीद सामने आया है, जिसने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पढ़ें खबर विस्तार से...


एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का काले हिरण शिकार मामला फिर से चर्चा में है. सलमान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बचाव में कहा कि सलमान ने कॉकरोच तक नहीं मारा है, लेकिन यह बयान बिश्नोई समाज को भड़का दिया है. करनपुरी में बिश्नोई समाज के लोगों ने सलीम खान के दावे को झूठा बताया और कहा कि सलमान खान ने वास्तव में काले हिरण का शिकार किया था और उसे पकाकर खाया था. 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!