Bikaner latest News: राजस्थान के बीकानेर जिले में महिला की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. जहां पवनपुरी इलाके में कल एक घर में महिला का शव मिला. जिसके बाद आज महिला का पोस्टमार्टम पीबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी में करवाया गया लेकिन इन सब के बीच आज स्थानीय लोग और परिजनों में महिला का शव लेने से इंकार करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की वहीं उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है. दरअसल व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में महिला द्वारा सुसाइड करने के मामले में मृतका के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए मृतका के पति, सास, ससुर व मामा ससुर के खिलाफ आत्महत्या के दुष्प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. अब मृतका के पीहर पक्ष के लोगों द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर धरना लगा दिया है. 


यह भी पढ़ें- Jaipur News: नगर निगम ग्रेटर की बच्चों के लिए मस्ती की पाठशाला


इनका कहना है कि पुलिस जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी. तब तक शव नहीं लिया जाएगा. बता दें कि बुधवार को पवनपुरी निवासी पूजा सोनी ने अपने ससुराल के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतका पूजा सोनी के पिता मूलचंद सोनी ने अपनी पुत्री के दमाद, सास, मामा ससुर के खिलाफ दहेज की मांग को लेकर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.