Bikaner: राजस्थान सरकार में केबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल (Govind Ram Meghwal) बीकानेर के दौरे पर है, जहां मेघवाल कई स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा के रहे है तो वहीं अपने निवास स्थान पर आज जनसुनवाई करते हुए मेघवाल ने जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर जमकर निशाना साधा. वहीं इसी के साथ कांग्रेस की जयपुर में होने वाली महंगाई के खिलाफ बड़ी रैली को लेकर भी बातचीत की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दामों में इतनी बढ़ोतरी कर दी है कि देश के हालात बिगाड़ दिए. मोदी तानाशाह है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने रैली का प्रस्ताव स्वीकार किया, हमको टार्गेट दिए गए हैं, कार्यकर्ताओं को रहने खाने की व्यवस्था हमने कर दी है.


यह भी पढ़ें-Gold-Silver Price: चांदी कीमतों में भारी गिरावट, दिसंबर में निचले स्तर पर रही कीमतें


वहीं मेघवाल ने कहा कि मोदी जी ने झूठ बोल के सभी को झांसा दिया, इन्होंने एक नफरत की दीवार खड़ी की है. वहीं दो दिन पहले जो हादसा हुआ उसका मुझे दुःख है. वहीं बिपिन रावत की मौत एक जांच का विषय, कैसे हेलीकॉप्टर क्रैश  हुआ, जब से ये आए हैं तब से अजीब घटनायें हो रही है. केंद्र सरकार की पोल खुल गयी है. वहीं कहा कि रेल और हवाई सेवा को प्राइवेट हाथों में बेच दिया है. हम धर्मनिरपेक्षता चाहते हैं और ये दंगे करवाना चाहते हैं.


रैली के माध्यम से पूरे देश को संदेश देना चाहते हैं, ये सांप्रदायिक ताकतें घर ना बैठे, कांग्रेस कार्यकर्ता ये संकल्प लेंगे. कांग्रेस ने अन्याय के विरुद्ध एक जेहाद छेड़ा है, हम तीन साल इतना महनत करेंगे की ये सत्ता से बाहर हो जाए. ये सत्ता के काबिल नहीं है ओर अगर सत्ता में रहे तो देश टूट जाएगा. आज देश में आपातकाल जैसे हालात है आपदा विभाग कोरोना को लेकर काम कर रहा है. पिछले समय में भी किया था, कोरोना का हमको ख्याल रखना है.