Kolayat: अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस के प्रदेशव्यापी आह्वान पर आज कोलायत ब्लॉक कमेटी की ओर से उपखण्ड कार्यालय के आगे सत्याग्रह विरोध प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना का विरोध किया. भारतीय सेनाओं में भर्ती को लेकर युवाओं को सेना में मौका देने के लिहाज से लाई गई अग्निपथ योजना का कांग्रेस की ओर से विरोध लगातार जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार केंन्द्र सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने के लिए लाई गई अग्निपथ योजना के विरोध में कोलायत में उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई. केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना के विरोध प्रदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, यूथ कांग्रेस, कांग्रेस सेवादल और एनएसयूआई के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ता मौजूद रह कर प्रदर्शन किया. 


धरने स्थल पर कांग्रेस नेताओं ने अपने संबोधन में आरोप लगाते हुए केंन्द्र सरकार द्वारा युवाओं पर जबरदस्ती थौंपे जाने वाली स्कीम अग्निपथ को तानाशाही निर्णय बताया. इस दौरान कांग्रेस नेता मदन गोपाल मेघवाल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए इस स्कीम के विरोध में होने वाली बातों पर चर्चा की गई. इस योजना को युवाओं के साथ-साथ सेना के साथ भी खिलवाड़ बताया. इस दौरान कोलायत और बज्जू कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता मौजूद रहे. जिसमें कोलायत कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष राम मेघवाल वरिष्ठ नेता झंवरलाल सेठिया, जिला देहात प्रवक्ता ओम प्रकाश सेन, जिला परिषद सदस्य मोहनलाल सहित स्थानीय कांग्रेस नेता मौजूद रहे.


Reporter: Trbibhuwan Ranga


यह भी पढ़ें- पति गया था गुजरात, पत्नी ने बनाए पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध, अंजाम मौत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें