Ratangarh:  चूरू के रतनगढ़ में दलित के साथ मारपीट कर पेशाब पिलाने के मामले में अभी तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है कि इसी दौरान तीन दलित होटल कर्मियों के साथ मारपीट करने का मामला फिर सामने आया है. दबंगों ने सियासी धौंस दिखाते हुए होटलकर्मियों से जमकर मारपीट की और रूपये और सोने-चांदी की चेन छीन ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़ें: सरदारशहर: नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज


जानकारी के मुताबिक  मेगा हाइवे पर स्थित एक होटल में दो दिन पहले रात में करीब एक बजे एक गाड़ी में सवार होकर आए तीन दबंगो ने होटल में काम करने वाले तीन दलित युवकों के साथ जमकर मारपीट कर नकदी छीनकर ले गए यही नहीं होटल के बाहर खड़ी बाइक के साथ भी तोड़फोड़ की गई. घटना का वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है. जिसकी रिपोर्ट होटल कर्मियों ने होटल मालिक ईश्वर जाट के साथ रतनगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करायी है.


यहां भी पढ़ें: Thanagazi: कटाई के दौरान लकड़ियों को रोड पर रखने के कारण बाइक सवार की मौत


पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में पीड़ितों ने बताया कि होटल में शराब के नशे में आए दबंगो ने लड़कियां बुलाने की मांग की जिस पर होटल में मौजूद विकास ढोली, विक्रम नायक और कृष्ण नायक के मना करने पर उनके साथ मारपीट की गयी और होटलकर्मियों के पास रखे 8 हजार रूपये और सोने चांदी की चेन भी तोड़कर ले गए. होटल कर्मियों ने बताया कि उनमें से एक व्यक्ति कांग्रेस के किसी बड़े नेता का ना बार बार ले रहा था. और बोल रहा था कि सबको जान से मार दूंगा और मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. तीनों दबंगों ने नशे की हालत में करीब एक घंटे तक जमकर उत्पात मचाया. फिलदार दर्ज रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच DSP हिमांशु शर्मा कर रहे हैं.


Report: Gopal Kanwar