सरदारशहर: नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1086433

सरदारशहर: नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता के पिता ने बताया कि ये चारों लोग पिछले 1 साल से दोनों बेटियों के साथ शारीरिक, मानसिक शोषण कर रहे हैं. परिजन ने आरोपियों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है. परिजन ने बताया कि गांव के ये दबंग लोग बेटियों से मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Churu: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर तहसील क्षेत्र की दो नाबालिक लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया है.थाना प्रभारी बलराज सिंह मान ने बताया कि नाबालिक लड़कियों के पिता ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह दिल्ली में मजदूरी का कार्य करता है. मेरे पांच बेटियां और एक लड़का है, तीन लड़कियां शादीशुदा है. और दो नाबालिग लड़कियां घर पर ही रहती है. गांव के ही चार लोगों ने बेटियों के साथ दुष्कर्म किया है. 

यह भी पढ़ेंः मॉडल आत्महत्या के प्रयास में नया मोड़, भीलवाड़ा में सियासी रसूखदार के पास भेजने से नाराज थी युवती

पीड़िता के पिता ने बताया कि ये चारों लोग पिछले 1 साल से दोनों बेटियों के साथ शारीरिक, मानसिक शोषण कर रहे हैं. परिजन ने आरोपियों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है. परिजन ने बताया कि गांव के ये दबंग लोग बेटियों से मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पिता ने पुलिस को बताया कि 31 जनवरी की रात्रि को 11बजे तीन युवक मेरे घर पर आए और मेरी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. 

मेरे भाई ने तीनों को जाते हुए देख लिया. जिस पर मेरे भाई ने पीछा किया तो दो युवक तो मौके से फरार हो गए. एक युवक को पकड़ लिया. उसके घर जाकर उलाहना दिया तो उन पर कोई असर नहीं हुआ. उसके बाद आरोपियों ने मेरी पुत्री की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम किया है. पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news