Bikaner: बीकानेर में डांडिया कार्यक्रम में एक युवक पर जानलेवा हमले के मामले को लेकर पुलिस एक्शन में नजर आ रही है. जहां पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच तेज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है तो वहीं एक नाबालिक को डिटेंन किया है. इन सब में बीच इस मामले में छेड़छाड़ या पुरानी रंजिश है इस पर भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने ये साफ कर दिया है कि घटना में घायल हुए युवक मधुसूदन ओर गौतम नाम के एक लड़के के बीच विवाद शुरू हुआ. इस युवक पर जानलेवा हमला किया गया. वहीं मधुसूदन का इलाज हॉस्पिटल में जारी है. इसकी हालात अब ठीक है. आईपीएस अमित कुमार ने कहा कि घटना के बाद से ही जो आरोपी फरार चल रहे हैं उन सब में एक एक को गिरफ्तार किया है. एक नाबालिक को डिटेंन किया गया है . बाकी आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.


दूसरी तरह इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने घटना की निंदा करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. मंत्री ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली जब वह इंडिया से बाहर थे. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बिगड़ी है,ये घटना डांडिया के दौरान हुई है. कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीति की वजह से ऐसे हादसे हो रहे हैं. असामाजिक तत्वों को इससे हौसला मिलता है,अगर ऐसी दुर्दशा की है  तो वो कांग्रेस सरकार ने की है.


Reporter-Raunak Vyas


यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे