Bikaner: राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने और बदलते राजनीतिक हालातों के बीच पार्टी के मंत्रियों-विधायकों और नेताओं के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. इसी बीच शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि पार्टी कुछ भी निर्णय ले, लेकिन मेरी व्यक्तिगत राय है कि राहुल गांधी को ही पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिए. आज वो भारत जोड़ो आंदोलन कर रहे है, महात्मा गांधी ने डांडी यात्रा की, सभी मजहब को साथ लेकर चलने वाले सिर्फ राहुल गांधी है. देश को फायदा मिलेगा. रैली को लेकर भी तैयारियां जोरों पर है जो टार्गेट दिया गया है उसे पूरा करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि प्रदेश के शिक्षा मंत्री और कद्दावर नेता बीडी कल्ला बीकानेर के दौरे पर है, जहां मंत्री कल्ला ने आज सरस के कैटल फीड प्लांट का निरीक्षण किया. वहीं प्लांट मैनेजर एसएन पुरोहित ने मंत्री बीडी कल्ला का स्वागत किया. इस दौरान निरीक्षण करते हुए कल्ला ने इस प्लांट की शुरुआत के पलों को भी याद किया. 


यह भी पढ़ें - कांग्रेस विधायक और मंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर आमने सामने


वहीं प्लांट की अत्याधुनिक तकनीकी सिस्टम को भी जाना और व्यवस्थाओं की तारीफ की. इस दौरान सरस एमडी बीएल बिशनोई सहित कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कैटल प्लांट की तारीफ की. वहीं पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व पर भी अपने मन की बात रखते हुए व्यक्तिगत राय का हवाला देते हुए राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की बात कही है.


Reporter: Raunak Vyas


बीकानेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


कांग्रेस विधायक और मंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर आमने सामने


Ganesh Chaturthi 2022: गणपति प्रतिमा लाते समय रखें अपनी राशि का ध्यान, होगी रुपयों की बारिश


Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को गणेश जी मिथुन,मकर और कुंभ को देंगे खुशियां, जानें आपकी राशि का हाल