Kolayat: कोलायत क्षेत्र के खेतोलाई शिंभू में देर रात को किसान की ढाणी में लगी आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. आगजनी की यह घटना कोलायत पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम खेतोलाई शिंभू की सरहद खेत खसरा नंबर 22 में हुई, जहां खेत में बने पांच झोपड़े सहित करीब 42 लाख रुपये का माल जलकर नष्ट हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग की सूचना पर आस-पड़ोस के खेतों में रहने वाले लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया, लेकिन नुकसान को नहीं बचा सके. सुबह हल्का पटवारी रामलाल और कोलायत पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. 


पटवारी ने दी यह जानकारी
पटवारी रामलाल के अनुसार, जिस ढाणी में आग लगी वह हड़मान सिंह पुत्र गेनसिंह की है. खेत हड़मान सिंह की पत्नी के नाम है. बीती रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे झोपड़े में आग लगी, जिसने पास-पास बने पांच झोपड़ों को अपनी चपेट में ले लिया. इस आग से झोपड़े में रखी संदूक में 15 लाख रुपये नकदी, 18 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण, 3 लाख रुपए का घरेलू सामान, 4 लाख रुपये का अनाज, एक मोटर साईकिल जिसकी कीमत 1 लाख 15 हजार रुपये, 5 झोपड़े जिनको बनाने में 1 लाख 60 हजार रुपए खर्चा लगा था, सारे झोपड़े जलकर राख हो गए. 


इस तरह इस आग से कुल 42 लाख 75 हजार रुपये का नुकसान होना बताया गया है. गनीमत रही कि आग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई और ना ही कोई पशुधन जला.


Reporter- Tribhuvan Ranga


 


यह भी पढे़ं- बाइक से लद्दाख घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं


यह भी पढे़ं- सस्ता होगा अपने घर का सपना, इतने कम हो गए सरिया-सीमेंट के दाम, यहां जानें ताजा रेट


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.