Lunkaransar: प्री मानसून की बरसात से नापासर कस्बे के मेन बाजार में बरसाती पानी का जमाव और सीवरेज चैंबर जाम होने से पिछले तीन दिनों से आवागमन में दिक्कतें उठानी पड़ रही थी. ग्राम पंचायत प्रशासन ने ग्राम विकास अधिकारी को मौके पर भेजकर सफाई कर्मियों और दो जेसीबी की सहायता से जाम सीवरेज की सफाई करवाई. वहीं वर्षों से जो चेंबर जाम था जिसकी वजह से भैरव जी मंदिर पर बाहर बना हुआ चेंबर भी जाम रहता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में हुई बारिश की वजह से मुख्य बाजार से बीकानेर जाने वाली सड़क पर जो पानी का जाम लगा हुआ था उसको लेकर ग्राम पंचायत प्रशासन पिछले काफी दिनों से सक्रिय नजर आ रहा था और चारों तरफ विभाग के कार्मिकों को लगाकर ग्राम पंचायत के ठेकेदार शिव सिंह को इस संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश देकर इस चेंबर जाम को खोलने के लिए कहा था. पिछले पांच दिनों से प्रयास करते करते आखिर में जमा पानी से निजात मिल गई. 


ग्राम पंचायत द्वारा जेसीबी मशीन और कार्मिक लगाकर इस चेंबर की खुदाई करवाकर इसमें से सारा कचरा निकाल कर मुख्य सड़क पर पड़े हुए पानी को चेंबर के रास्ते से निकाला गया. ग्राम पंचायत सरपंच सरला देवी ने बताया कि शिविर लाइन सफाई के लिए जेट मशीन मंगवाने के लिए जिला कलेक्टर महोदय को पत्र द्वारा अवगत करवाया हुआ है जैसे ही जेट मशीन नापासर में आती है एक बार पुनः इन जाम पड़ी शिविर लाइनों को साफ करवा दिया जाएगा.


Reporter: Tribhuvan Ranga


यह भी पढ़ें - 


बीकानेर में 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद नहर में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें