Shri Dungargarh, Bikaner: श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के तोलियासर गांव की राजकीय विद्यालय में पांच दिन पहले हुई मीट पार्टी का विवाद अब तूल पकड़ने लगा है. इस मामले को लेकर अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से गुस्साए ग्रामीणों ने विधालय के तालाबंदी कर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 नवम्बर को स्कूल में मांसाहार मिलने के खिलाफ विद्यार्थियों का गुस्सा फूट पड़ा.  एक सप्ताह पूर्व राजकीय विद्यालय में शराब और मासांहार पार्टी करने के कुछ अवशेष मिले थे. जिस पर विद्यार्थियों ने एक सप्ताह के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया ओर कक्षाओं से बाहर आ गए और प्रदर्शन किया. जिसके बाद आज श्रीडूंगरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया.


ग्रामीणों और छात्रों के आक्रोश प्रकट करने के बाद प्रधानाचार्य ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया. छात्राओं को घर भेज दिया गया है और 9 कक्षा से 12 कक्षा तक के छात्र सांकेतिक धरने पर बैठे हैं. छात्रों ने जमकर नारेबाजी की और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कार्रवाई नहीं होने की सूरत में एक सप्ताह बाद अनिश्चत कालीन धरना देने का ऐलान किया है. सरपंच प्रतिनिधि गिरधारी सिंह ने स्कूल के सीसीटीवी कैमरे चालू करवाने और सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 


Reporter- Tribhuvan Ranga