Rajathan election news:राजस्थान में चुनावों के तारीखों का ऐलान हो चुका है. भाजपा और काग्रेंस दोंनो पार्टीयों से उम्मीदवारों के नाम आने चालु हो गये है . जहा एक तरफ काग्रेंस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है. तो वही भाजपा अपना रिवाज निभाते हुए राजस्थान में बिना किसी मुख्यमंत्री चेहरे के चुनाव मैदान में उतरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा पर साधा निशाना.


मुख्यमंत्री चेहरे के लिए काग्रेंस लगातार भाजपा पर निशाना साध रही है.उसी पर राज्यसभा सांसद और राजस्थान कांग्रेस सह प्रभारी रंजीत रंजन का ने बयान दिया है की- टिकटों को लेकर रिपोर्ट जा चुकी है बहुत पर मंथन हो रहा है, बहुत जल्दी उम्मीदवार की घोषणा होगी, राजस्थान में इतिहास बदलेगा, बीजेपी सात सांसदों को टिकिट देकर चुनावी मैदान में उतारा और मोदी का चेहरा सामने रखा है ऐसे में उनकी घभराहट दिख रही है उसका वेलकम करते है लेकिन रिज़ल्ट्स सामने आएगा, सर्व सम्मति से उम्मीदवार दे इस पर काम हो रहा,हमारी तैयारी मज़बूत और मथन मज़बूती देने के लिए है, बीजेपी कांग्रेस से क्यों सवाल कर रही अपना चेहरा क्यों नहीं ला रही मोदी का चेहरा क्यों ला रही हमने तो राजस्थान में काम किया है मोदी के चेहरे पर बीजेपी चुनाव लड़ रही है जो बताये कि जो वादे किए वो क्यों नहीं हुआ, राजस्थान की जनता वोटो से जवाब देगी, बीजेपी के भीतर भीतरघात चल रहा उस पर ध्यानत्रात्र दे.


यह भी पढे़:राजस्थान में आज चुनाव की घोषणा! 23 नवंबर को मतदान, 03 दिसंबर को नतीजे


कमल है चेहरा
प्रधानमंत्री ने चुनाव में जीत का विश्वास जताते हुए कहा की कलम निशान ही पार्टी की उम्मीद और चेहरा है.और हम इस कमल के नेतृत्व में चुनाव मैदान में आए है और मुझे उम्मीद है की जनता कमल खिलाऐगी ,कमल को जितायेंगी.
प्रधानमंत्री ने ये भी कहा की हम राजस्थान को बचाएंगे और भाजपा सरकार लाएंगे.