Rajasthan Crime News: राजस्थान के बीकानेर जिले में 5 महीने पहले हुए एक युवक के मौत का खुलासा हुआ है. युवक के मौत का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. युवक की मौत जहर निगलने से हुई थी. पहली नजर में पुलिस आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही थी, लेकिन बाद में मामला हत्या का निकला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले में पुलिस ने युवक की 20 साल की गर्लफ्रेंड, उसकी मां और भाई को गिरफ्तार किया है. शक होने पर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की थी. जिसके बाद सख्ती बरतने पर पूरा भेद खुल गया. पुलिस की माने तो युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बना रहा था और लड़की की मां मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद बेटी ने मां के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रच और प्रेमी की हत्या कर दी.


 


 



लड़की ने अपने भाई को बुलाया और  तीनों ने मिलकर उसे जहर देकर उसे मौत के घाट उतार दिया. 5 महीने पुराने मामले में एक बार तो पुलिस भी चौंक गई थी. बीकानेर के पूगल थाना इलाके के गांव रामसर छोटा में 5 महीने पहले युवक की मौत हुई थी. 16 फरवरी को बॉडी खेत में मिली थी. पुलिस ने प्रेमिका सरोज, भाई भंवरराम मेघवाल और महिला मघी को गिरफ्तार किया है.  


 



मृतक के पिता काजू खान की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. वहीं पिता ने पहले ही बेटे की हत्या की आशंका जताई थी. तीनों आरोपियों ने युवक लियाकत को जबरन पकड़कर पेस्टीसाइड दिया था. बाद में युवक के बेहोश होने पर उसे खेत में ले गए. वहां उसे फंदे पर लटकाने की कोशिश भी की थी. पुलिस बिलाल खान से भी पूछताछ कर रही है.