Sridungargarh: उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज पूरा कस्बा बंद रहा. व्यापार मंडल और हिंदूवादी संगठनों ने आह्वान के मद्देनजर पूरे बाजार में व्यापारियों ने प्रतिष्ठानों को बंद कर लोकतांत्रिक तरीके से घटना का विरोध किया. वहीं, बंद के दौरान पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज श्रीडूंगरगढ़ कस्बा पूरी तरह से बंद नजर आ रहा है. कस्बे के व्यापार मंडल और हिंदूवादी संगठनों द्वारा उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के विरोध में व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने का आह्वान किया गया था, जिसके बाद आज कस्बे के व्यापारियों द्वारा स्वतः समर्थन देते हुए अपने-अपने सरकारी प्रतिष्ठानों को पूरी तरह से बंद रखा गया है.


कस्बे के मुख्य बाजार, बस स्टैंड, रानी बाजार, गांधी पार्क, अस्पताल रोड, स्टेशन रोड, सहित कस्बे के हाईवे स्थित मुख्य चौराहे का बाजार भी पूरी तरह से बंद नजर आ रहा है. पुलिस और प्रशासन द्वारा इस दौरान विशेष सतर्कता बरती जा रही है.


 पुलिस की टीम द्वारा लगातार गश्त करते हुए पूरी स्थिति पर नजर रखी जा रही है. थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं कि कानून व्यवस्था में किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न ना हो और व्यापारियों द्वारा जो बंद का आह्वान किया गया है. वह शांतिपूर्ण तरीके से पूर्ण हो जाए. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा किसी भी अवांछित घटना पर तत्परता से कठोर कार्रवाई की जाएगी. 


Reporter- Tribhuvan Ranga


यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें