Bundi: बूंदी जिले में इन दिनों पुलिस की अनदेखी के कारण अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के हौसले बुलंद है. सोमवार को  प्रॉपर्टी व्यवसाई को लेकर आधा दर्जन बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान में घुसकर उसके ऊपर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया और फरार हो गए. इससे शहर में चारों ओर हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बूंदी शहर के रानी जी की बावड़ी के पास गणेश प्लाजा के मालिक कौशल सोमवार को सवेरे जब अपनी दुकान पर आया. इसी दौरान प्रॉपर्टी व्यवसाय से जुड़े करीब 12 बदमाशों ने लोहे के सरिए सहित दुकान में घुस गए और कौशल सहित उसके कर्मचारी के साथ मारपीट शुरू कर दी.  दोनों के ऊपर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए.  घटना का व्यापारी वर्ग में पता लगने पर शहर के व्यापारियों में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने कुछ देर बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया और  मामले की जांच शुरू कर दी. वही व्यापारी की हालत गंभीर होने पर उसे अहमदाबाद रेफर किया गया है.


 व्यापारी के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर मंडी व्यवसाय सहित अन्य संगठन के लोग कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों को साफ तौर पर चेतावनी दी थी कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि 10 दिन पूर्व इसे जान से मारने का खतरा बना हुआ था. इस मामले में पुलिस अधीक्षक को परिवाद दिया गया था. उसके बाद यह घटना हुई है.


बता दें बूंदी व्यापारी पर जानलेवा हमले के बाद देर शाम डीएसपी हेमंत नोगिया ने पत्रकार के साथ  वार्ता आयोजित कर जानकारी दी और कहा इस तरह की घटना में इसाक मोहम्मद सहित चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी व्यवसाय को लेकर यह हमला हुआ है.


Reporter: Sandeep Vyas


खबरें और भी हैं...


Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो


राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी