Bundi news: हिण्डोली क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवजी का थाना व‌ गुढा बांध में प्रशासन गांव के संग शिविर व मंहगाई राहत कैंप मैं महिलाएं गीत गाती-नाचती हुई शिविर में काम करवाने के लिए पहुंचे. जहां का माहौल कुछ देर के लिए रोमांचित हो गया. ग्राम पंचायत गुढा बांध व‌ थाना में प्रशासन गांव के संग एवं मंहगाई राहत शिविर में ग्रामीण व किसान विभिन्न समस्याएं लेकर पहुंची, जहां पर उपखंड अधिकारी राहुल मल्होत्रा ने त्वरित निस्तारण की वहीं रजिस्ट्रेशन के लिए भी बड़ी संख्या में महिलाएं गीत गाती हुई शिविर स्थल पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिविर के बीच में महिलाएं गीत गाने से यहां का वातावरण कुछ देर के लिए आनंदित हो गया. एक टक लोग नाचते गाते हुए महिलाओं को देखने लगे. लाभार्थी राधाकिशन शर्मा निवासी तुरक्डी ने बताया कि चिरंजीवी योजना में 3 लाख का ईलाज लिया. दोनों कैम्पो में ग्रामीणों को 50 पट्टे वितरण किए गए. राजस्व सहमति बंटवारा 7, शुद्धिकरण80,नामांतरण 75, सीमाज्ञान सहित कई निस्तारण किया गया. 


यह भी पढ़ें- रामानंद सागर के 'लक्ष्मण' को कंगना रनौत से उम्मीद, बोले- कंगना चरित्र की खूबसूरती...


उपखंड अधिकारी राहुल कुमार मल्होत्रा ने ग्रामीणों से कहां की शिविर घर आई गंगा के समान है .जिन किसानों, ग्रामीणों को जो भी समस्या हो रजिस्ट्रेशन का लाभ लेना हो वे जल्दी से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं ताकि राज्य सरकार की ओर से मिलने वाली सभी सुविधाएं का लाभ ले सकेंगे. उनका कहना है कि गांव में काम रह जाने के बाद लोगों को उपखंड मुख्यालय पर आना पड़ेगा. शिविर में तहसीलदार असगर अली नायब तहसीलदार भूपेंद्र सिंह हाडा आनंद पवन कुमार मूंदड़ा, गुढा बांध सरपंच मीना गुर्जर, थाना सरपंच सोजी लाल मीणा, अतिरिक्त विकास अधिकारी अब्दुल रईस मौजूद रहे.