रामानंद सागर के 'लक्ष्मण' को कंगना रनौत से उम्मीद, बोले- कंगना चरित्र की खूबसूरती...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1748137

रामानंद सागर के 'लक्ष्मण' को कंगना रनौत से उम्मीद, बोले- कंगना चरित्र की खूबसूरती...

kangana ranaut, sunil lahri: अदिपुरुष' (Adipurush)  मूवी पर छिड़े विवाद पर रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी नें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि कंगना हिन्दू पवित्र ग्रंथों में लिखे गए रूप में प्रस्तुत करेंगी, और उनसे खिलवाड़ नहीं करेंगी. 

 

रामानंद सागर के 'लक्ष्मण' को कंगना रनौत से उम्मीद, बोले- कंगना चरित्र की खूबसूरती...

kangana ranaut, sunil lahri, Adipurush: रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahiri) का मानना है कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'द इंकार्नेशन ऑफ सीता' (The Incarnation of Sita) पर पूरी विश्वास है. इंटरव्यू में Sunil Lahiri ने कहा है कि उनका पूरा विश्वास है कि कंगना चरित्रों को हिन्दू पवित्र ग्रंथों में लिखे गए रूप में प्रस्तुत करेंगी और उनसे खिलवाड़ नहीं करेंगी. लहरी ने यह बयान देते हुए 'अदिपुरुष' (Adipurush) विवाद पर अपनी राय दी है.

मुझे Kangana Ranaut पर पूरा भरोसा

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सुनील लहरी ने कहा, "मुझे कंगना की फिल्म से पूरी उम्मीद है कि वह ऐसा कुछ नहीं करेगी और जो भी करेगी उससे उस चरित्र की खूबसूरती बढ़ोतरी होगी. बाकी दूसरे लोगों के लिए मैं कुछ कह नहीं सकता लेकिन अपने तजुर्बे पर यह सलाह दूंगा कि अपनी संस्कृति से खिलवाड़ न करें."

मंगलवार इंस्टाग्राम पर बात करते हुए Kangana Ranaut ने एक पोस्ट को शेयर किया जिसमें सुनील लहरी का रेफरेंस था. हालांकि उन्होंने इसे कैप्शन नहीं दिया, लेकिन उन्होंने इसे कई मुड़े हुए हाथ के इमोजी के साथ जोड़ा और अपने पोस्ट में सुनील को टैग किया.

देखें अलौकिक देसाई का ट्वीट

Om Raut की Adipurush में छिड़ा है विवाद

ओम राउत (Om Raut) की फिल्म 'Adipurush' को उसके डायलॉग, बोलचाली भाषा और गुणवत्ता से कम वीएफएक्स के चलते भारी आलोचना का सामना कर रही है. विरोध का सामना करने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म के कुछ विवादास्पद डायलॉग को संशोधित किया है.

अलौकिक देसाई ने दी द इन्कार्नेशन सीता की जानकारी

2021 में घोषणा की गई थी कि कंगना रणौत 'द इन्कार्नेशन सीता' में सीता की भूमिका निभाएगी. निर्देशक अलौकिक देसाई (Alokik Desai) ने एक ट्वीट किया था, "जो एक मिराज़ था, वह अब स्पष्टता हो गया है. एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी अनजाना था, वह अब वास्तविकता हो गया है. मैं खुश हूँ कि मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लेकर आ रहा हूँ. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथा की प्रतीक्षा के तरीके को बदल देगी. आपके अथक समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो का धन्यवाद."

यह भी पढ़ें...

रथ यात्रा की धूम, भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने के लिए देशभर से उमड़े श्रद्धालु

Trending news