Bundi: शहर में लगातार एक के बाद एक वारदाते होने से कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं बीती रात घर में घुसकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया और बदमाश फरार हो गए, घायल युवक को मोहल्ले वालों की मदद से परिवार जन अस्पताल लाए जहां उसका उपचार चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बूंदी शहर के कागरी देवरा के पास रहने वाले सत्यप्रकाश घर में अपना कार्य कर रहा था इसी दौरान दो युवक घर में घुसे और उस पर चाकू से हमला कर दिया उसके सीने और पेट पर चाकू मार दिए और मौके से फरार हो गए. अचानक हुए घटनाक्रम को देख परिवार सहित मोहल्ले में हड़कंप मच गया और इस दौरान दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. दोनों अन्य समुदाय के बताए गए हैं.


सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है वहीं अस्पताल में घायल का उपचार करवाया गया जहां कई हिंदू संगठन के लोग भी पहुंच गए. उन्होंने कहा कि इस तरह से घर में घुसकर जो वारदातें हो रही है उससे पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.


पुरानी रंजिश को लेकर हुई वारदात में अन्य समुदाय के लोगों का नाम सामने आने पर पुलिस सतर्क हो गई. लगातार शहर में हो रही वारदातों से पहले ही पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. बीती रात हुई चाकूबाजी की घटना से लोगों का पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है, वहीं लोगों का कहना है कि पुलिस समय पर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करती तो इस तरह की वारदातों से बचा जा सकता था.


ये भी पढ़ें- Alwar: चिरंजी लाल मॉब लिंचिंग मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को कोर्ट ने 2 सितंबर तक भेजा जेल

सत्य प्रकाश के सीने और पेट में तीन जगह चाकू के घाव बने हुए हैं हालांकि चिकित्सकों ने कहा है कि उपचार के बाद उसकी हालत अब खतरे से बाहर है लेकिन फिर भी 72 घंटे उसे ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा.


बूंदी की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें


Reporter- Deepak Vyas