Hindoli News : राजस्थान के बूंदी के नैंनवा में शबाना नाम की महिला की बच्चे की डिलीवरी के बाद मौत हो गयी. शबाना की छोटी बेटी मां की मौत के बाद उसके पास बैठ गयी. उसी बैठ पर नवजात भी कपड़े में लपेटा हुआ दिखा. करीब 6 घंटे तक सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतका के परिजन पोस्टमार्टम का इंतजार करते रहे और इस दौरान महिला की बेटी और तीन साल का मासूम अपनी मां के फिर से जिंदा होने का. हद ये कि ये सबकुछ करीब 6 घंटे तक चला. मरी मां के साथ बैठे इन बच्चों को देखने वाले मरीज और उनके तमीरदार सब विचलित हो गये.


जानकारी के मुताबिक तबीयत बिगड़ने पर हरियाणा के रेवाड़ी की एक विवाहिता को नैंनवा अस्पताल लाया गया था. जहां उसकी मौत हो गयी. मृतका शबाना के भाई के मुताबिक उसके बहन की पसली में दर्द हुआ था, जिसके बाद सभी इलाज के लिए कोटा ले जाने के लिए टेंपू से रवाना हुए थे. टेंपू से नैंनवा आने के बाद कोटा के लिए रोडवेज बस में बैठे ही थे कि शबाना की तबीयत बिगड़ गयी. 


खराब हालत में शबाना को नैंनवा अस्पताल लाया गया. जहां उसकी मौत हो गयी. शबाना के दो बच्चे एक तीन महीने का अल्लारखा और दूसरी बेटी जोया हैं. ये दोनों ही बच्चे परिवार के साथ ही अस्पताल में पुलिस के आने का इंतजार करते रहे, इस बात से अनजान की अब मां नहीं रही. 6 घंटे के बाद पुलिस नैंनवा अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया गया.


शबाना की शादी तीन साल पहले हरियाणा के रेवाड़ी किशनगढ़ निवासी जीतू के साथ हुई थी और अभी शबाना अपने पीहर नगर में आई हुई थी. 


रिपोर्टर- संदीप व्यास