Rajasthan News: बूंदी नगर परिषद द्वारा 22 अगस्त से आयोजित होने वाले कजली तीज मेले को लेकर शहर के कुंभा स्टेडियम स्थित अंबेडकर भवन में बोर्ड बैठक आयोजित की गई, जिसमें भारी हंगामा के बीच मेले के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी करते हुए 80 लाख का बजट पारित किया गया. वहीं, बैठक में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का शर्मनाक दृश्य सामने आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


माइक को लेकर आपस में उलझे भाजपा कांग्रेस पार्षद
बैठक की शुरुआत में नेता प्रतिपक्ष मुकेश माधवानी द्वारा सभापति पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए बोलना शुरू किया, तो कांग्रेस पार्षद मोइनुद्दीन फॉरवर्ड ने उनसे माइक छीनने का प्रयास किया. जिसको लेकर दोनों पार्षद आपस मे उलझ गए और बात हाथापाई तक पहुंच गई. जिसके बाद कांग्रेस व भाजपा पार्षदों आपस में उलझ गए, जिनको अन्य उपस्थित लोगों व सदर थाना पुलिस के जवानों ने समझाइश कर शांत किया.  




हंगामा के बीच पारित किया गया 80 लाख रुपए का बजट
वहीं, भारी हंगामा के बीच 15 दिवसीय मेले के लिए 80 लाख रुपए का बजट पारित किया गया. साथ ही मेले को भव्य व आकर्षक बनाने के लिए कांग्रेस व भाजपा पार्षदों ने अपनी अपनी बात रखी. मेले को सुचारू रूप से चलाने के लिए सर्वसम्मति से कांग्रेस व भाजपा पार्षदों को मिलाकर मेला समिति बनाई गई. बैठक में सभापति मधु नुवाल उपसभापति लटूर भाई आयुक्त अरुणेश शर्मा सहित 50 पार्षद मौजूद रहे. जिला प्रशासन की ओर से उपखंड अधिकारी भी बैठक में मौजूद रहे. 



रिपोर्टर- कमलेश शर्मा


ये भी पढ़ें- Weather: सावधान! आगामी सप्ताह में मानसून और बरपाएगा कहर, IMD ने जारी किया अलर्ट