बूंदी: जिले में इन दिनों लगातार चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर ग्रामीणों में दहशत फैला रहे हैं. नैनवा कस्बे में लगातार दूसरे दिन भी चोरी की वारदातें हुई वहीं शहर में भी चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. चोर पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान लगाकर चोरियों को अंजाम दे रहे हैं  लगातार चोरी होने से ग्रमीणो में भी रोष है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीती रात को नेंनवां थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव में चोरों ने तीन मकानों में चोरी की वारदात कर चोरी ने नकदी व सोने के आभूषण को निशाना बनाया . मानपुरा निवासी महावीर धाकड़ के मकान के पीछे खिड़की को तोड़कर मकान मालिक को कमरे में बन्द कर सोने का साढ़े तीन तोला मंगल सूत्र व 70 हजार नकदी, बेवा महिला व दिवांग महिला के मकान से 6 हजार, तथा बैरवा के मकान से 2 हजार नकदी चोरी कर फरार हो गए . सूचना मिलने पर एएसआई शंकर यादव ने मौके का निरीक्षण किया और चोरो की तलाश शुरू की है..


जिले के नैनवा उपखंड में एक दिन पूर्व दुगारी व बासी में चोरी की वारदात हुई थी जिसका अभी पुलिस सुराग नही लगा पाई है उपखण्ड में आये दिन चोर गिरोह वारदात को अंजाम दे रहे हैं जिससे लोगो मे दहशत का माहौल है ग्रामीणों ने लगातार जनप्रतिनिधियों से मांग की कि वह पुलिस को सचेत करें और गश्त बढ़ाए उसके बावजूद लगातार चोरी की वारदातें हो रही है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Reporter- Sandeep Vyas