Rajasthan News:प्यार में सार-समुंदर पार करने वाली कहावत अब कई जगह देखने को मिल रही है. येसा ही एक और किस्सा राजस्था से देखने को मिला है. आपको बता दें कि फिलीपींस की एक युवती प्यार में पड़कर सार-समुंदर कर राजस्थान पहुंच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिलीपींस की युवती इस कदर प्यार में पागल हुई की अपने से लगभग 14 साल ज्यादा उम्र वाले अदमी से शादी करने के लिए राजस्थान पहुंच गई.जानकारी के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात सोशल मिडिया पर हुई.



सोशल मिडिया पर हुए प्यार के चकर में बुधवार को युवती,जिसका नाम मैरी है. वो राजस्थान के बूंदी पहुंच गई. राजस्थान के बूंदी पहुंचने पर मैरी का दुल्हे पक्ष ने जोरदार स्वागत किया. वहीं शुक्रवार को दोनों ने पुलिस थाने पहुंच कर कागजी कार्रवाई भी कर ली है.



राजस्थान के मुकेश और फिलीपींस की मैरी की प्यार की शुरूआत 14 सालों पहले हुई थी. मुकेश किराने की दुकान चलाता है. लगभग 14 साल पहले इन दोनों की सोशल मिडिया पर बात शुरू हुई, फिर कुछ समय बाद दोनों में दोस्ती हो गई. दोस्ती कुछ इस कदर बदली की मैरी मुकेश से शादी करने के लिए राजस्थान के बूंदी पहुंच गई.



रिपोर्ट के मुताबिक, मैरी बूंदी के रहने वाले मुकेश शर्मा से सोशल मिडिया के द्वारा बात शुरू की थी.कुछ दिनों बाद दोनों को एक दूसरे से बात करना इतना पसंद आने लगा की, दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.कुछ समय बाद दोनों ने एक दूसरे के परिवार को भी मिलाया,जिसके बाद मैरी टूरिस्ट वीजा पर भारत आई और मुकेश संग शादी रचा लिया.



मैरी जब राजस्थान के बूंदी पहुंची,तो परिवार वालों ने ढोल,नगाड़ों के साथ उसका स्वागत किया. दोनों ने कुछ समय बाद ही शादी कर लिया.जब पुलिस को इसकी जानकारी हुई,तो दोनों को थाने बुलाया गया,जिसके बाद पुलिस को सत्यापन के लिए दस्तावेज सौंपा गया.


यह भी पढ़ें:आम लोगों पर महंगाई की मार,फल-सब्जियों से लेकर दाल के दाम....