Hindoli, Bundi: बूंदी जिले के हिंडोली नैनवा मार्ग पर गोवंश की तस्करी करते हुए एक ट्रक को नाकाबंदी के दौरान जब्त किया है. जिसमें भरे 50 गोवंश को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मुक्त कराया है. मामले में दो गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- कोटा में बिहार और MP के छात्रों ने की आत्महत्या, तीनों कोचिंग में करते थे तैयारी


बूंदी जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के मंडी गांव के पास ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने उन्हीं के सहयोग से 1 गोवंश के भरे ट्रक को नाकाबंदी कर रुकवाया और उसमें भरे हुए गोवंशों को मुक्त करवाया पुलिस ने गौ तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि अजमेर जिले के सावर से गोवंशों को मध्यप्रदेश ले जाया जा रहा था. इसकी ग्रामीणों को सूचना मिली. उन्होंने वाहन का पीछा कर पुलिस की मदद करते हुए गोवंशों को मुक्त करवाया है. 


यह भी पढ़ें- Indian Law: अगर ट्रैफिक पुलिस बाइक की चाबी निकाल ले या हवा निकाल दे तो क्या करें, नियम जान लीजिए


पुलिस ने गोवंश अधिनियम में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आलम शेख मानपुरा थाना मोजमाबाद जिला जयपुर ग्रामीण और इस्लाम चांद की ढ़ाणी इस्लामपुरा थाना डिग्गी नुक्कड़ जिला टौंक को गिरफ्तार किया है. गोवंश तस्करी के मामले में वैसे तो काफी कमी आई है. लेकिन बीती रात ग्रामीणों के द्वारा पुलिस पकड़े गए वाहन से लगता है कि फिर गोवंश तस्कर सक्रिय हैं. जिससे लगता है कि हाईवे पर लगातार गोवंश की तस्करी हो रही है.


Reporter- Sandeep Vyas


यह भी पढ़ें- पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार