Bundi:  खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना ने बताया की स्टेडियम का कार्य तीव्र गति से चल रहा है, 15जून तक स्टेडियम का कार्य पूरा हो जाएगा. स्टेडियम में लेवनिंग समतलीकरण का कार्य पूरा हो चुका है.नैनवा का स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 स्टेडियम में 50 लाख रुपए की लागत से लाइटिंग लगाई जाएगी. जिसको लेकर पालिका प्रशासन को निर्देश दिए हैं.स्टेडियम में अभी इन डोर स्पोर्ट्स बनाना बाकी है. लाइटिंग का काम होने के बाद नाइट में खिलाड़ियों को खेलना का मोका मिलेगा.


मौके पर अधिकारियों स्टेडियम का नक्शा दिखाकर कार्य की प्रगति से अवगत करवाया. स्टेडियम में लाइटिंग होने के बाद नाइट क्रिकेट फुटबाल खेले जा सकेंगे. स्टेडियम निर्माण होने के बाद काम से काम तीन हजार खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाकर अतराष्टीय खिलाड़ी बन सकेंगे.इसकी देख-रेख के लिए तीन कर्मचारी लगाए जाएंगे. इस दौरान चांदना के साथ अधिकारी,मौजूद रहे.


चांदना ने पालिका व अधिकारियों को दिए निर्देश
खेलमंत्री अशोक चांदना ने मंगलवार को नगरपालिका में जनसुनवाई की. जनसुनवाई कार्यक्रम में चांदना ने मौके पर सबंधित अधिकारीयो समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए. जनसुनवाई के दौरान आमजन ने विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिए. मीडिया से रूबरू हुए अशोक चांदना ने कहा नैनवा को कीचड़ मुक्त नगरपालिका बनाने की कवायद चल रही है.पालिका ईओ चेयरमैन को निर्देश दिया है कि नैनवा की एक भी गली, मोहल्ला सड़क से वंचित नही रहना चाहिए.


 सौंद्रकरण को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. एक भी गली मोहल्ला सड़क से वंचित नहीं रहना चाहिए. इसके लिए 20 करोड़ को स्वीकृति मिल चुकी है. कुछ नई स्वीकृति आना बाकी वह भी शीघ्र आ जायेगी.


जून माह तक सभी को टारगेट पूरा करना है. मुख्यमंत्री ने नैनवा को बजट में 6 करोड़ की सौगात के साथ पांच बड़ी सौगात हैं, जिसमे कालेज,खेल स्टेडियम,जिला उप अस्पताल दी है. अगले महीने में जिला उप अस्पताल का उद्घाटन किया जाएगा. 


इससे नैनवा पहुंचे पर पालिका अध्यक्ष प्रेम बाई,वाइस चेयरमन आबिद हुसैन,जिला उपाध्यक्ष आबिद अली,कार्यकर्ताओ पार्षदों ,ने माल्यार्पण कर स्वागत किया.जनसुनवाई के दौरान कांग्रेस पदाधिकारी,जनसुनवाई में एसडीएम शत्रुघ्न गुर्जर,तहसीलदार,महेश,डीएसपी योगेश चौधरी सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. 


नैनवा पहुंचने पर पालिका ईओ के साथ झगड़ा करने वाले पार्षद पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर नागर समाज सहित अन्य लोगों ने एनएच 148 पर चांदना को ज्ञापन दिया.दूसरी ओर पार्षद शहनाज बानो ने पार्षद पति साजिद खान के साथ बदसलूकी करने वाले पालिका ईओ के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की.


ये भी पढ़ें- Sriganganagar News: अनूपगढ़ में पुलिस उपाधीक्षक के आश्वासन पर सफाई कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार स्थगित