Keshoraipatan: बूंदी के केशोरायपाटन के देईखेडा थाना इलाके के गेता माखिदा सड़क पर भैरुजी के बाग के निकट अनियंत्रित होकर एक ट्रेक्टर की ट्रॉली पलटने से चालक की मौत हो गई. दरसअल ,रविवार को रात  दो बजे के आसपास इटावा की ओर से आ रहा एक ट्रेक्टर ट्रॉली चालक के नींद की झपकी आने से अनियंत्रित होकर  ट्रॉली पलटी मार गई. इस दौरान चालक भी उछलकर निचें गिरा गया, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ेः बेरोजगारों का सिविल लाइन कूच, भारी पुलिस जाब्ता तैनात


मामले को लेकर, देईखेड़ा थानाधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि, सूचना मिलने पर उमकी टीम  घटना स्थल पहुंची और युवक के शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए. युवक की पहचान सत्यनारायण  के रूप में हुई, जिस के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. और शव को कब्जे में लेकर देईखेडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया.


वहीं,  दोपहर को परिजनों के पहुंचने के बाद मृतक के शव  का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा दिया गया. पुलिस जांच पड़ताल में सामने आया कि, मृतक किसी दूसरे के ड्राइवरी का काम करता था, जो शाम को लाखेरी से ट्रॉली में ईट्टें भरकर इटावा की तरफ अयाना में खाली करने गया था. वापिस लौटते समय नींद की झपकी आने से यह हादसा घटित हो गया. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है .पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Sandeep Vyas