Chittorgarh: आम आदमी पार्टी राजस्थान में पार्टी अपनी जड़ों को मजबूत करने एवं आगामी 2023 के चुनाव में पार्टी का सीएम बनाने की कवायद में पार्टी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाना प्रारंभ कर दी है. इसी क्रम में आज चित्तौड़गढ़ के सर्किट हाउस में पहुंचे एक दिवसीय दौरे पर आम आदमी पार्टी राजस्थान के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी से Zee Media संवाददाता से बातचीत हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निचले स्तर से अपने छोटे और बड़े कार्यकर्ताओं को किया जा रहा एक्टिव
जिस पर मयंक त्यागी ने बताया कि आम आदमी पार्टी निश्चित ही बूथ लेवल पर सभी वार्डों एवं ग्राम पंचायतों में अपनी पकड़ को मजबूत कर रही है और सभी निचले स्तर से अपने छोटे और बड़े कार्यकर्ताओं में से विधानसभा के लिए नेताओं को तैयार करने के लिए सक्रिय हो चुकी है.


कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपने का क्रम जारी- मयंक त्यागी
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी ने चित्तौड़गढ़ के सर्किट हाउस में बताया कि चित्तौड़गढ़ जिलें में कुल 5 विधानसभाओं में से चित्तौड़गढ़ और कपासन विधानसभाओं में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं ने तीव्रता से अपने कार्यों में गति पकड़ ली है. इसी प्रकार से निम्बाहेड़ा में भी बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को जोड़कर जिम्मेदारी सौंपने का क्रम जारी है.


जिले की बड़ीसादड़ी और बेगू विधानसभा में आम आदमी पार्टी का विस्तार करने के प्रयास हमारे जिला कोऑर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल के साथ मिलकर किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि आज प्रदेश स्तरीय टीम तीन दिवसीय दौरे पर चित्तौड़गढ़ पहुंची है, जो कि बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से मिलकर आगामी रण निति पर चर्चा कर समीक्षात्मक बैठक करेगी.


कांग्रेस, बीजेपी छोड़ आम आदमी पार्टी का थाम रहे दामन
बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो चली है. नेताओं का इस दल से उस दल में आने जाने का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में चित्तौड़गढ़ में आज कांग्रेस और बीजेपी छोड़कर कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है.


ये भी पढ़ें- दिल्ली में बदले सियासी समीकरणों के बीच सचिन पायलट के जन्मदिन पर बड़े शक्ति प्रदर्शन की तैयारी


आम आदमी पार्टी प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता एवं चित्तौड़गढ़ लोकसभा के प्रभारी मयंक त्यागी ने कांग्रेस बीजेपी छोड़ कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी के टोपी और दुपट्टा पहना कर स्वागत किया. आम आदमी पार्टी की कार्यशैली एवं राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रभावित होकर कांग्रेसी और बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने आज यहां चित्तौड़गढ़ शहर के पन्ना ट्यूरिस्ट बंगलों पर आयोजित एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.