दिल्ली में बदले सियासी समीकरणों के बीच सचिन पायलट के जन्मदिन पर बड़े शक्ति प्रदर्शन की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337527

दिल्ली में बदले सियासी समीकरणों के बीच सचिन पायलट के जन्मदिन पर बड़े शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

Sachin Pilot Birthday: दिल्ली में बदले सियासी समीकरणों के बीच सचिन पायलट के जन्मदिन पर बड़े शक्ति प्रदर्शन की तैयारी है.

दिल्ली में बदले सियासी समीकरणों के बीच सचिन पायलट के जन्मदिन पर बड़े शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

Sachin Pilot Birthday: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के 45 वें जन्मदिन के एक दिन पहले कल राजस्थान के विभिन्न जिलों और विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा. कल जयपुर में सिविल लाइंस आवास पर मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. पायलट सुबह दस बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात करेंगे. जन्मदिन से एक दिन पहले इस तरह के आयोजन की वजह है सात सितंबर को सचिन पायलट का भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कन्याकुमारी में होंगे. यही वजह है कि उनके समर्थकों की ओर से जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी की जा रही है.

जयपुर सहित प्रदेश के अलग-अलग शहरों में सचिन पायलट के जन्मदिन के होर्डिंग लगाए गए हैं. पायलट के समर्थकों की ओर से आज भी कई जगह कार्यक्रम किए गए. ख़ासतौर पर हनुमानगढ़ में संगरिया में NSUI के पूर्व अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जबकि कई जगह पौधरोपण के कार्यक्रम भी हुए हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर बदलते समीकरणों के बीच पायलट का यह जन्मदिन समर्थकों का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है.

सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के जन्मदिन पर समर्थकों ने अलग अलग जिलों से भी जयपुर ( Jaipur ) पहुंचने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सचिन पायलट समर्थकों से जन्मदिन पर जयपुर पहुंचने की अपील की जा रही है. तस्वीरें स्पष्ट कर रही है कि राजस्थान ( Rajasthan ) में इस बार सचिन पालयट समर्थक उनके जन्मदिन से एक दिन पहले आयोजित होने वाले स्नेह मिलन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भीड़ जुटाकर मजबूत संदेश देना चाहते है.

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले की ये तस्वीरें, शक्तिप्रदर्शन के क्या है सियासी मायने

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले बड़ा झटका, कांग्रेस और बीजेपी छोड़कर 25 नेताओं ने किया AAP ज्वाइन

Trending news