Chittorgarh News: AAP नेता और पूर्व जिला एवं सेशन न्यायाधीश पी एस तोमर (RHJS) आम आदमी पार्टी राजस्थान संगठन के विस्तार को लेकर राजस्थान भर का दौरा कर रहे हैं. इसी के तहत चित्तौड़गढ़ दौरे के समय सर्किट हाऊस में उन्होंने आम आदमी पार्टी राजस्थान के संगठन विस्तार के संकेत दिए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान आम आदमी पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में चित्तौड़गढ़ जिले की अहम भूमिका हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय सर्किट हाऊस में तोमर का कार्यकर्ताओं ने फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया. उनके बाद आपस में परिचय लेने के बाद संगठन विस्तार को लेकर गहन चर्चा की गई. साथ ही सभी के सुझाव भी नोट किए ताकि जमीनी कार्यकर्ताओं की बात केंद्रीय संगठन तक पहुंचाई जा सके. साथ ही आगामी विधानसभा व नगर पालिका चुनावों पर भी चर्चा की गई. चित्तौड़गढ़ आम आदमी पार्टी जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल चित्तौड़गढ़ जिले से बाहर होने से फोन पर मौके का जायजा लिया और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशानिर्देश प्रदान किए.


ये भी पढ़ें- विधायक मीणा के बयान के बाद किरोड़ी लाल मीणा बोले- गुरु तो गुड़ रह गए, चेला बन गए शक्कर


अंदर खाने से जानकारी आ रही है कि तोमर जनवरी में प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी सम्भाल सकते हैं और इसी लिए राजस्थान में घुम कर आंकलन के आधार पर जमीनी कार्यकर्ताओं का जुड़ाव संगठन में मिलाकर 2023 चुनाव जीत की तैयारी कर रहे हैं.