Chittorgarh: रावतभाटा में एक बार फिर बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का दानवीर रूप देखने को मिला है. बरसात से पहले गरीब और जरूरतमंद परिवारों को उनके कच्चे मकान पक्के करवाने के लिए विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने 25-25 हजार रुपये की आर्थिक मदद की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा विधायक ने उन्हें 30-30 सीमेंट के बेग भी वितरित किए. ऐसे कुल 25 परिवार हैं, जिनकी विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी ने आर्थिक मदद की है.


यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील


बताया जा रहा है कि रावतभाटा में प्रशासन की ओर से मुख्यमंत्री आवास निर्माण योजना के कार्य के दौरान सरकारी जमीन खाली करवाने की अतिक्रमण निरोधी कार्रवाई के दौरान गरीबों के मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए थे.


विधायक तक ये बात पहुंची, तो उन्होंने व्यक्तिगत रूप से जरूरतमंद परिवारों की आर्थिक मदद की और साथ ही कहा कि इस तरह का कोई और भी गरीब पीड़ित हो तो उसकी भी हर संभव मदद की जाएगी.


क्या बोले विधायक बिधूड़ी 
वहीं विधायक बिधूड़ी ने बताया कि मुख्य मंत्री आवास योजना का काम पूरा होते ही. इन गरीबों को मकान आवंटन में सबसे पहले प्राथमिकता दी जाएगी. अपने विधायल की दरियादिली और हमदर्दी देख कर कई जरूरतमंद महिलाओं की आंखें खुशी से भर आईं और उन्होंने विधायक बिधूड़ी का आभार जताया.


गौरतलब है कि कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 'कोई भूखा ना सोए अभियान' के तहत बेगूं विधानसभा क्षेत्र में सरकारी संस्थानों, कर्मचारियों और खुद के निजी खर्च से लाखों रुपये का राशन शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में गांव-गांव जाकर लोगों की मदद की.


Reporter- Deepak Vyas


 


यह भी पढे़ं- Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस है बड़ी खतरे की घंटी, भारत में पांव पसार रहा ISIS


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.