Begun: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं उपखंड के बिछोर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर एक निर्माणाधीन होटल की छत गिर जाने से एक मजदूर महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया गया कि बिछोर में सरपंच पति राकेश गुर्जर द्वारा राजमार्ग पर होटल का निर्माण करवाया जा रहा था, करीब 6 माह पूर्व निर्मित हुए होटल के नीचे प्लास्टर का काम चल रहा था और दोपहर का समय होने से मजदूर भोजन कर रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मजदूर महिला निर्माणाधीन होटल की छत के नीचे सो रही थी. इसी दौरान होटल की छत भरभरा कर नीचे गिर गई, हादसे में मजदूर महिला सीमा पुत्री शंकर लाल रेगर छत के नीचे दबकर गंभीर घायल हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग राहत और बचाव के लिए दौड़ पड़े. इसी दौरान दो जेसीबी मशीनों से छत के मलबे को हटाकर नीचे दबी घायल महिला को निकालकर चिकित्सालय पहुंचाया गया. 


सूचना मिलने पर पारसोली थाना अधिकारी लोकपाल सिंह अपने पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव कार्य में सहयोग किया. इसी दौरान उपखंड अधिकारी मुकेश कुमार मीणा, उप पुलिस अधीक्षक रतनाराम देवासी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली गई. इस दौरान सामने आया कि निर्माणाधीन होटल में छत के पिलर ईटों से बनाए गए थे, जो छत का वजन नहीं झेल पाए और छत नीचे गिर गई.


Reporter: Deepak Vyas


यह भी पढ़ें - 


Begun News: मानसून पूर्व की झमाझम बारिश से खुश हुआ किसान, शुरू की खरीफ फसल की बुवाई


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें