चित्तौड़गढ़: मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्णधाम सांवलियाजी में श्री सांवलिया सेठ के मंदिर के पुजारियों ने मंदिर मंडल बोर्ड के अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर को सौंपा ज्ञापन. ज्ञापन में बताया कि जन्माष्टमी के दिन मंदिर में हुई अव्यवस्था व पुजारी परिवार के साथ हुई अभद्रता के संबंध में कार्यवाही करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जन्माष्टमी के दिन सांवलिया सेठ के मंदिर में तैनात पुलिस जाप्ते के द्वारा लोगों के साथ व पुजारी परिवार के साथ धक्का मुक्की व अभद्र व्यवहार करने को लेकर पुजारी परिवार में नाराजगी व रोष व्याप्त है. पुजारी कमलेश दास वैष्णव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना के पास में स्थित गेट पर पुजारी परिवार को मंदिर में प्रवेश नहीं देते हुए वीआईपी लोगों को मंदिर प्रशासन व पुलिस प्रशासन के द्वारा प्रवेश दिया गया. 


जिसको लेकर पुजारी परिवार में रोष व्याप्त हो गया. पुजारियों ने बताया कि प्रशासन व मंदिर प्रशासन के द्वारा पुजारी परिवार के साथ किसी भी प्रकार की द्वेषता और अव्यवस्था स्वीकार नहीं होगा व मंदिर सुधार नहीं करने पुजारी परिवार के द्वारा मंदिर मंडल के विरुद्ध आंदोलन करने की चेतावनी दी गई.


यह भी पढ़े-  राजस्थान के इन जिलों में 12 सितंबर से फिर सक्रिय होगा मानसून, मौसम विभाग का अलर्ट